अपने लाठी खेल को बेहतर बनाने के लिए टिप्स और ट्रिक्स






Free Poker Cards vector and picture
















अपने ब्लैकजैक गेम को बेहतर बनाने के लिए टिप्स और ट्रिक्स

हमने आपके खेल को अगले स्तर तक ले जाने के सबसे महत्वपूर्ण तरीकों का सारांश दिया है। ध्यान दें कि इनमें से कई टिप्स और ट्रिक्स अन्य कैसीनो गेम्स और पोकर वेरिएंट पर भी लागू होते हैं।


तार्किक बनें, भावनात्मक नहीं

यदि आप एक समर्थक बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले जो करना है वह आपकी "आंत भावना" पर विश्वास नहीं करना है, जो कि ज्यादातर मामलों में वास्तव में एक आत्म-तोड़ने वाली भावना है क्योंकि लोगों के पास अपने कौशल और परिस्थितियों को अधिक महत्व देने की प्रवृत्ति होती है। सामना कर रहे हैं। Oppa888


"गुट फीलिंग" जाल में गिरने से बचने के लिए, सैक्रामेंटो ब्लैकजैक में बुनियादी और जीतने वाली रणनीतियों को जानें।


बुनियादी और जटिल रणनीतियों को जानें

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, रणनीति हर ब्लैकजैक गेम में जीतने के बारे में नहीं है, जो निश्चित रूप से एक असंभव उपलब्धि है। इसके बजाय, वे आपके नुकसान को कम से कम रखते हुए आपकी जीत की दर को अधिकतम करने के लिए बनाए गए हैं।


वहाँ अनगिनत रणनीतियाँ हैं, लेकिन कुछ बाहर खड़ी हैं क्योंकि वे वास्तव में आपकी जीत की लकीर को बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं। उदाहरण के लिए, कई पेशेवरों का मानना है कि शौकिया विभिन्न संभावित परिणामों को याद करके अपने खेल में काफी सुधार कर सकते हैं, जिससे उनके लिए सबसे अच्छा निर्णय लेना आसान हो जाता है।


जब आप सैक्रामेंटो ब्लैकजैक में "कोर" रणनीतियों से चिपके रहते हैं, तो संभावना है कि आप अपने हाथों का कम से कम 50% जीत सकते हैं। Oppa888


अधिकांश कैसीनो खेलों की तुलना में, ब्लैकजैक का हाउस एज छोटा होता है, जिसका अर्थ है कि कार्ड काउंटर होना आपके जीत प्रतिशत को बढ़ाने का एक प्रभावी तरीका है। यहां विचार यह है कि डेक से कौन सा कार्ड है इसका अनुमान लगाया जाए और उन कार्डों पर नज़र रखी जाए जो अब चलन में नहीं हैं।


 अतिरिक्त प्रो टिप्स:


ऐसे स्थानों का चयन करें जो लाठी मारने पर उत्कृष्ट ऑड्स प्रदान करते हैं।

उत्कृष्ट नियमों वाली तालिकाएँ चुनें (जैसे, समर्पण नियम और सॉफ्ट 17)।

कम डेक चुनें क्योंकि आप जितने अधिक डेक का सामना कर रहे हैं, उसे गिनना उतना ही कठिन होगा।

एक स्तर का सिर रखें।

अपने बैंकरोल के लिए आदर्श तालिका सीमा चुनें।

छोटे लिमिट टेबल से शुरुआत करें और धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ें।

अपनी जीतने वाली ब्लैकजैक रणनीतियों पर टिके रहें, जिसका अर्थ है कि आपको अपनी बाजी को सिर्फ इसलिए दोगुना नहीं करना चाहिए क्योंकि आपने पिछली शर्त खो दी थी।

जितना संभव हो, ब्लैकजैक सरेंडर नियम खेलें।


साइड बेट्स से बचें

ब्लैकजैक में अपेक्षाकृत छोटा हाउस एज होता है, जो कार्ड काउंटर को एक विशेष लाभ देता है। हालाँकि, साइड बेट्स पर सट्टेबाजी "संतृप्ति" के कारण इस "लाभ" को पूरी तरह से समाप्त कर देती है। संक्षेप में, साइड बेट्स से विचलित होने से आपके पैसे खर्च हो सकते हैं क्योंकि वे आपको सर्वश्रेष्ठ ऑड्स नहीं देते हैं।


लगातार अभ्यास

अपने खेल कौशल का अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका सही तालिका चुनना है- यानी, आप मूल्य बिंदु और भुगतान राशि के साथ सहज हैं (3: 2 का भुगतान करने वाली तालिका चुनें), और आप वास्तव में अपने साथी खिलाड़ियों और विक्रेता।


नौसिखियों के लिए, ध्यान रखने वाली एक और बात यह है कि आप बड़े दांव लगाने से पहले छोटे दांवों से शुरुआत करें, या ऐसी राशियां जो टेबल के पास न्यूनतम हों।


निरंतर अभ्यास सूचनाओं को जल्दी और स्वचालित रूप से संसाधित करने की कुंजी है, जो अंततः आपकी जीत की लकीर को बढ़ाता है। और ऐसा करने का इससे बेहतर तरीका कैपिटल कैसीनो, सैक्रामेंटो के नंबर 1 पोकर स्थल पर जाना है।


एक प्रो की तरह ब्लैकजैक बजाना

लाठी का मूल नियम सरल है, लेकिन इसे लगभग पूर्णता तक खेलना सीखने के लिए जानबूझकर अभ्यास और कौशल की आवश्यकता होती है, यही कारण है कि आपको एक बड़ी भीड़ और रोमांचक टेबल गेम के साथ एक कैसीनो खोजने की आवश्यकता है।


कैपिटोल कैसीनो में, हम अपने मेहमानों को एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हैं - रोमांचक टेबल गेम की हमारी लंबी सूची और हमारे बार और रेस्तरां के मनोरंजक भोजन से लेकर दोस्ताना स्टाफ और शीर्ष सुविधाओं और सुविधाओं तक।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम