सबसे बड़ी स्लॉट मशीन जीत

Free Cards Game photo and picture


10. $14.3 मिलियन - रैम्पर्ट कैसीनो, लास वेगास

2014 में, लास वेगास में रैम्पर्ट कैसीनो में एक स्थानीय व्यक्ति ने $ 14.3 मिलियन जीते। गुमनाम रहने वाले व्यक्ति ने $14,282,544 पुरस्कार जीतने से पहले मेगाबक्स स्लॉट (जो इस सूची में अधिकांश जैकपॉट्स पर चित्रित किया जाएगा) पर केवल $20 का दांव लगाया।

जैसा कि उसने कहा, वह एक दोस्त के साथ जा रहा था जो शहर से बाहर आया था जब उसने प्रसिद्ध मेगाबक्स स्लॉट पर अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया। जैकपॉट मारने में उन्हें केवल पांच मिनट लगे।

भाग्यशाली विजेता ने कहा कि उसने अपने स्थानीय चर्च और चैरिटी को एक नई इमारत बनाने में मदद करने के लिए पैसे दान करने की योजना बनाई। Oppabet

9. $17.3 मिलियन - एम रिज़ॉर्ट, हेंडरसन

2012 में, गुमनाम रहने की इच्छा रखने वाली एक महिला ने मेगाबक्स स्लॉट मशीन पर जैकपॉट मारा।

वह मुफ्त भोजन और मुफ्त खेलने के लिए वाउचर का लाभ लेने के लिए एम रिज़ॉर्ट गई, लेकिन अंत में उसने $17,329,817 जीत लिए।

जैसा कि गवाहों का कहना है, उसने यह भी ध्यान नहीं दिया कि उसने जैकपॉट मारा जब तक कि खिलाड़ियों में से एक ने उसे यह नहीं बताया। कुल मिलाकर, भाग्यशाली विजेता के लिए एक और काफी उल्लेखनीय, फिल्म जैसी कहानी।

8. $20.8 मिलियन (£13.2 मिलियन) - बेटवे, ऑनलाइन

आठवां उच्चतम स्लॉट मशीन जैकपॉट ऑनलाइन मारा गया। एक भाग्यशाली ब्रिटिश सैनिक खेल रहा था

2013 में बेटवे में मेगा मुल्ला स्लॉट जब उन्होंने अपने जीवन का सबसे बड़ा पुरस्कार जीता।

जॉन हेवुड, एक क्रेवे मूल निवासी ने £13.2 मिलियन के लिए मेगा मुल्ला जैकपॉट मारा। (उस समय लगभग $20.8 मिलियन)।

जो बात और भी अविश्वसनीय लगती है वह यह है कि वह केवल 25p प्रति स्पिन पर दाँव लगाता है - अब यह निवेश सही हो गया है।

तीन दिनों तक 26 वर्षीय ने अपनी जीत के बारे में किसी को नहीं बताया और अगले दिन काम पर भी चले गए।

सबसे बड़ी स्लॉट मशीन जीतती है

7. $21.1 मिलियन - कैनरी कैसीनो और होटल, लास वेगास

2005 में, WWII के दिग्गज एल्मर शेरविन लास वेगास में कैनरी कैसीनो एंड होटल में जुआ खेल रहे थे, जब उन्होंने सोना मारा। उस व्यक्ति ने मेगाबक्स स्लॉट मशीन पर $21,147,947 जीते।

अजीब लग सकता है, यह पहली बार नहीं था जब एल्मर ने खुद को इसी तरह की स्थिति में पाया। बारह साल पहले, उन्होंने मिराज होटल एंड कसीनो में खेलते हुए $4.6 मिलियन जीते थे।

एक जैकपॉट मारना लगभग असंभव है लेकिन दो हिट करना, उसके लिए क्या संभावनाएं हैं?

इसे पीछे देखते हुए, हम कह सकते हैं कि पैसा सही आदमी के पास गया क्योंकि एल्मर ने तूफान कैटरीना से प्रभावित लोगों को अपनी जीत का एक बड़ा हिस्सा दान कर दिया।

6. $21.3 मिलियन - कैसर पैलेस, लास वेगास

अगला बड़ा जैकपॉट 1999 में हुआ। इलिनोइस के एक 49 वर्षीय व्यापार सलाहकार ने लास वेगास में कैसर पैलेस का दौरा किया, यह नहीं जानते हुए कि दुनिया की जुए की राजधानी की यह यात्रा हमेशा के लिए उनके जीवन को बदल देगी।

द लकी मैन ने 21.3 मिलियन डॉलर जीतने से पहले मेगाबक्स स्लॉट पर केवल $10 का दाँव लगाया।

5. $22.6 मिलियन - बल्ली, लास वेगास

पांचवें नंबर पर मई 2002 में जोहाना हेंडल द्वारा $22,621,229.74 का स्कोर है। 74 वर्षीय ने लास वेगास स्ट्रिप पर बल्ली के कैसीनो में नेवादा मेगाबक्स मशीन पर जैकपॉट मारा।

ह्युंडल नाश्ते के रास्ते में थी जब उसने एक रात पहले मशीन पर एक आदमी को जीतते हुए देखने के बाद अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया। कुल मिलाकर, उसने जैकपॉट मारने से पहले $170 का दाँव लगाया।

जैसा कि महिला ने कहा, पहले तो वह अच्छी नहीं दिखती थी, और उसने सोचा कि उसने $2 मिलियन जीते हैं, जो उसकी भावनाओं को प्रवाहित करने के लिए पर्याप्त था।

4. $27.5 मिलियन (€17.8 मिलियन) - PAF.com, ऑनलाइन

इतिहास में चौथा सबसे बड़ा स्लॉट जैकपॉट 2013 में एक फिनिश पोकर खिलाड़ी द्वारा वेबसाइट paf.com पर ऑनलाइन जीता गया था।

भाग्य स्कैंडिनेविया के खिलाड़ी पर मुस्कुराया जब उसने नेटएंट से मेगा फॉर्च्यून ऑनलाइन स्लॉट मशीन पर 25¢ का दांव लगाया और €17.8 मिलियन जीते। (जिसकी कीमत 2013 में लगभग $27.5 मिलियन थी)।

सबसे बड़ी स्लॉट मशीन विजेता Oppabet

जैसा कि चालीस वर्षीय ने paf.com से कहा, जिसने बड़ी जीत के एक दिन बाद उसका साक्षात्कार लिया, वह एक ही समय में रो रहा था और हंस रहा था।

उस समय, वह एक छोटा दांव पोकर खिलाड़ी था और उसने स्लॉट्स पर थोड़ी सी राशि का निवेश करने का फैसला किया, जिसके बारे में उन्होंने सोचा कि एक ठोस भुगतान दर है।

3. $27.6 मिलियन - पैलेस स्टेशन कैसीनो, लास वेगास

1998 में, एक सेवानिवृत्त 67 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट ने लास वेगास के पैलेस स्टेशन कैसीनो में $27.6 मिलियन जीते।

सबसे पहले, गुमनाम रहने वाली महिला ने स्लॉट मशीनों पर $100 खर्च करने की योजना बनाई, हालांकि अंत में उसने लगभग $300 का दांव लगाया।

यह पहली बार नहीं था जब वह भाग्यशाली रही क्योंकि उसने कुछ समय पहले व्हील ऑफ फॉर्च्यून स्लॉट मशीन पर $680,000 का जैकपॉट जीता था।

दिलचस्प तथ्य यह है कि एक सेकेंडरी जैकपॉट भी मारा गया और स्कोर में शामिल किया गया। कैसीनो 25 किश्तों में पैसे का भुगतान करने पर सहमत हुए।

$1,104,895.06 की पहली किस्त का भुगतान उसी रात किया गया जबकि अन्य किश्तों ($1,103,235.18 प्रत्येक) का भुगतान बाद के वर्षों में समझौते के अनुसार किया गया।

2. $34.9 मिलियन - डेजर्ट इन, लास वेगास

जनवरी 2000 में, एक कॉकटेल वेट्रेस सिंथिया जे ब्रेनन, जो उस समय 37 वर्ष की थी, ने मेगाबक्स स्लॉट पर $34.9 मिलियन का जैकपॉट जीता।

जीत तब मिली जब उसने अपने काम के बाद डेजर्ट इन कैसीनो में जाने का फैसला किया। जैसा कि उसने संवाददाताओं से कहा, उसने एक घंटे के खेल के बाद जैकपॉट मारा।

1. $39.7 मिलियन - एक्सकैलिबर कैसीनो, लास वेगास

इतिहास में स्लॉट मशीन पर सबसे बड़ा जैकपॉट 2003 में लास वेगास के एक्सकैलिबर कैसीनो में दर्ज किया गया था। लॉस एंजिल्स के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, एथन मिलर ने $39.7 मिलियन जीते, जो कि इतिहास में एक कैसीनो में जीती गई सबसे अधिक धनराशि है।

अब प्रसिद्ध मेगाबक्स स्लॉट मशीन पर $100 खर्च करने के बाद मिलर ने जैकपॉट मारा।

यह देखने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह व्यक्ति कितना भाग्यशाली था, बाधाओं को देखकर। जैकपॉट के समय, उसके सबसे बड़े पुरस्कार को हिट करने की संभावना 16,700,000 में 1 थी।

क्योंकि जैकपॉट इतना बड़ा था, एक्सकैलिबर कैसीनो ने ईथन के साथ एक समझौता किया, उसे हर साल 25 किश्तों में भुगतान करने के लिए। उन्हें अभी भी उनकी वार्षिक किश्तें मिल रही हैं, जो अगले कुछ वर्षों तक जारी रहेंगी।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम