Andar बहार ऑनलाइन जीतने में मदद करने के लिए रणनीतियाँ जीतने वाली रणनीतियाँ

Free Axes Poker photo and picture


अंदर बहार जीतने की रणनीतियाँ

यह रणनीति काफी उबाऊ लग सकती है लेकिन यह हमारे विशेषज्ञों की सबसे महत्वपूर्ण युक्तियों में से एक है। चूंकि खेल के नियम सरल हैं, लोग अक्सर उन्हें पढ़ने के लिए ज्यादा समय नहीं देते हैं। इससे उन्हें कुछ महत्वपूर्ण चीजें याद आ सकती हैं।

अंदर बहार में कई शब्द हैं जो कुछ के लिए नए हो सकते हैं। 

नए लोग जब अंदर बहार ऑनलाइन खेलते हैं तो इन शब्दों के अर्थ के बारे में भ्रमित हो सकते हैं।

ऑनलाइन अंदर बहार रियल मनी गेम खेलने के लिए कूदने से पहले खेल के हर नियम को पढ़ना हमेशा एक अच्छा विचार है।

अभ्यास

यह बिना कहे चला जाता है लेकिन पहले से खेल का अभ्यास करना लंबे समय में काम आता है। यदि आप पहले से ही गेमप्ले के अभ्यस्त हैं, तो ऑनलाइन खेलना काफी आसान हो जाता है।

ओप्पाबेट सहित अधिकांश जुआ स्थल सभी नए लोगों के लिए स्वागत योग्य बोनस प्रदान करते हैं। ये बोनस आपके लिए खेलों का अभ्यास करने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण हो सकते हैं ताकि आपको खेल की मूल बातें समझ में आ सकें।

संबंधित पोस्ट: अंदर-बहार को लेकर नौसिखियों की चिंता

ऑनलाइन अंदर बहार ऑड्स को समझें
हमारे विशेषज्ञों की सबसे आम युक्तियों में से एक है:
अगर खेल अंदर की तरफ से शुरू होता है तो अंदर पर बेट लगाएं।
बहार की तरफ से खेल शुरू होने पर बहार पर बेट लगाएं।
अगर अंदर बहार का खेल मैचिंग कार्ड के साथ शुरू होता है, तो सांख्यिकीय रूप से, अंदर की तरफ से गेम जीतने की संभावना अधिक होती है। हालाँकि, यह आँकड़ा कोई गारंटी नहीं है क्योंकि कोई भी यह तय नहीं कर सकता है कि भविष्य में क्या हो सकता है।

अंदर बहार संभावना

छोटे दांव से शुरुआत करें
हमारे विशेषज्ञ शुरुआत में छोटे दांव राशि से चिपके रहने का सुझाव देते हैं। कब बड़ा दांव लगाना है और कब छोटे दांव लगाना है, इस पर होशियार रहें। हमारा सुझाव है कि सभी नौसिखिए अपने खेल की शुरुआत एक छोटी राशि से करें।

जानिए साइड बेट्स

ऑनलाइन अंदर बहार के गेम में कुछ महत्वपूर्ण साइड बेट्स उपलब्ध हैं जिन्हें ज्यादातर लोग मिस कर देते हैं। कुछ अधिक सामान्य पक्ष दांव हैं:

जोकर का सूट। (जोकर कार्ड किस रंग का होगा)

जोकर का मूल्य। (जोकर कार्ड का क्या मूल्य होगा)

यदि जोकर का मान नीचे, ऊपर या ठीक 8 के बराबर है।

निपटाए गए कार्डों की कुल संख्या। (राउंड में कितने कार्ड बांटे जाएंगे)।

हालांकि हम नौसिखियों को सलाह नहीं देते कि वे अपने पहले कुछ खेलों में साइड बेट्स आजमाएं, एक बार जब आप नियमों और तकनीकों से परिचित हो जाते हैं, तो साइड बेट्स ऑनलाइन अतिरिक्त पैसा कमाने का एक उत्कृष्ट विकल्प है। Oppabet

अपना बैंकरोल प्रबंधित करें

अपने बैंकरोल पर नज़र रखना एक अन्य महत्वपूर्ण टिप है। नौसिखिए अक्सर बहुत उत्साहित हो जाते हैं और अपने बैंकरोल पर नज़र रखना भूल जाते हैं।

इससे कुछ ही समय में उनका संतुलन बिगड़ सकता है। हमेशा सुनिश्चित करें कि आप जो दांव लगाने जा रहे हैं वह अत्यधिक और आपके सुविधा क्षेत्र से बाहर नहीं है।

भिन्नों को जानें

भारत में कुछ ऑनलाइन कैसीनो अपने प्लेटफॉर्म पर अंदर बहार के विभिन्न रूप प्रदान करते हैं।

अगर आप एक वेरिएशन से बोर हो रहे हैं तो इन वेरिएशंस को ट्राई करें। इसके अलावा, खेल के कुछ अन्य रूपों के साथ कुछ असाधारण साइड बेट्स की उपलब्धता हो सकती है।

अंदर बहार भुगतान (संभावनाएं)
अंदर पेआउट = 0.9 से 1
अंदर जीतने की संभावना = 51.50%
बहार जीत का भुगतान = 1 से 1
बहार जीतने की संभावना = 48.50%
अंदर बहार जीतने की ट्रिक्स
आपको किसी भी अंदर बहार रहस्य की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गेमप्ले बहुत सरल है। अपनी भविष्यवाणियां करने के लिए, आपको कुछ गणित कौशल और संभाव्यता की बुनियादी समझ की आवश्यकता होगी।

नीचे कुछ अंदर बहार ट्रिक्स दिए गए हैं जो आपकी लाइव अंदर बहार जीतने की यात्रा में मददगार हो सकते हैं:

छोटे दांव लगाकर शुरुआत करें। हर ऐप के लिए अधिकतम और न्यूनतम बेट राशि अलग-अलग होती है; यह रुपये जितना कम हो सकता है। 200 या रुपये के रूप में उच्च। 50,000।

बुनियादी न्यूनतम के साथ शुरू करें और अपना दांव बढ़ाएं क्योंकि आपकी भविष्यवाणियां अधिक विश्वसनीय साबित होती हैं।
यह मौका का खेल है जो संभाव्यता और गणित को जोड़ता है। भाग्य की भूमिका को छूट न दें। सभी गणितीय गणनाओं के साथ, आप अभी भी अपने दांव को विफल कर सकते हैं क्योंकि ज्यादातर मामलों में मौका केवल 50/50 समान रूप से वितरित किया जाता है।

प्लेटफॉर्म पर पेश किए जाने वाले साइड बेट्स को देखें। वे अक्सर अधिक जटिल सट्टेबाजी के विकल्प प्रदान करते हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकते हैं।

साइड बेटिंग लगाएं, लेकिन कभी भी जोकर के रंग या सूट के मूल्य पर दांव न लगाएं। संभावना का 50/50 प्रतिशत है, जबकि सूट की संभावना चार में से एक है। दूसरी ओर, कार्ड के मूल्य की संभावना 52 में 4 है, जो काफी अनिश्चित है।
अपनी बेट लगाने से पहले अपने एप्लिकेशन वॉलेट से जोड़ने या घटाने की संभावना निर्धारित करें। खिलाड़ियों को हारने पर भी समस्या को रोकने के लिए पर्याप्त धन की आवश्यकता होती है। इसलिए, अपना दांव लगाते समय सुनिश्चित रहें।

निष्कर्ष

हालांकि अंदर बहार को जीतने के लिए कई खेल रणनीतियां हैं, यह सब दिन के अंत में किस्मत पर निर्भर करता है।

चूंकि यह मौका का खेल है, कोई भी आगामी दौरों के परिणाम के बारे में 100% निश्चित नहीं हो सकता है। आपको गेम के सभी नियमों और साइड बेट्स की जानकारी होनी चाहिए।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम