शीर्ष कैसीनो टेबल गेम जो आपको कम से कम एक बार कोशिश करनी चाहिए

Free Cards Dice photo and picture


सबसे अच्छा कैसिनो टेबल गेम क्या है, इसका उत्तर एक जुआरी से दूसरे जुआरी के लिए अलग-अलग होगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किससे पूछते हैं।

यह पूरी तरह से समझ में आता है, क्योंकि प्रत्येक कैसीनो खिलाड़ी की अलग-अलग प्राथमिकताएं, बैंकरोल और वे क्या मनोरंजक मानते हैं। Oppa888

दिन के अंत में, केवल आप ही बता सकते हैं कि कौन सा कैसीनो टेबल गेम आपके ध्यान और पैसे के लायक है।

उस ने कहा, कुछ टेबल गेम बहुत अच्छे हैं और पास होने के लिए बहुत सुखद हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, यहां शीर्ष कैसिनो टेबल गेम्स की हमारी सूची दी गई है, जिन्हें आपको कम से कम एक बार खेलने की कोशिश करनी चाहिए।

डांडा

लाठी निस्संदेह सबसे प्रसिद्ध और सबसे लोकप्रिय जुआ तालिका खेलों में से एक है। इसे सीखना बहुत आसान है, और आप इसे मिनटों में खेलना शुरू कर सकते हैं, भले ही आपने इसे पहले कभी नहीं आजमाया हो।

लाठी कैसीनो टेबल गेम की दुर्लभ श्रेणी में आती है जिसमें आप वास्तव में ऐसे निर्णय लेते हैं जो सीधे परिणाम को प्रभावित करते हैं।

हालांकि यह अभी भी भाग्य-आधारित खेल है, आपकी पसंद आपकी सफलता का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

ब्लैकजैक शीर्ष कैसीनो टेबल खेलों में से एक क्यों है, इसका एक और कारण यह है कि इसमें अधिकांश जुआ खेलों की तुलना में अविश्वसनीय रूप से कम हाउस एज है।

यदि आप इष्टतम सट्टेबाजी की रणनीति के साथ खेल खेलते हैं, तो लाठी में आधे प्रतिशत से भी कम का हाउस एज हो सकता है।

वीडियो पोकर मशीनों को छोड़कर, यह किसी भी टेबल गेम के साथ प्राप्त होने वाली सबसे कम कैसीनो बढ़त है और आम तौर पर किसी भी कैसीनो गेम में सबसे कम है।

यहां तक कि अगर आप इसे एक पूर्ण शुरुआत के रूप में खेलते हैं, बिना किसी सट्टेबाजी की रणनीति के, आप अभी भी 1.5% और 3.5% के बीच हाउस एज की उम्मीद कर सकते हैं।

जुआ टेबल - डांडा

दूसरी ओर, यदि आप कार्ड गिनने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त कुशल और साहसी हैं, तो आप कैसीनो पर भी बढ़त हासिल कर सकते हैं।

यह अन्य कैसीनो टेबल खेलों की तुलना में इस संबंध में लाठी को अद्वितीय बनाता है।

बेशक, लाठी अपनी कमियों के बिना नहीं आती है, इसलिए उनका उल्लेख करना भी उचित है।

मुख्य रूप से, यह एक अपेक्षाकृत तेज़ गेम है, जिसका अर्थ है कि आप समान समय में किसी अन्य कैसीनो गेम की तुलना में अधिक पैसा खोने के लिए संभावित रूप से खड़े हैं।

इसके अलावा, इसमें कुछ कौशल शामिल हैं जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, एक गेमप्ले तत्व कुछ जुआरी जो सिर्फ मज़े करना चाहते हैं, अपने टेबल गेम में नहीं चाहते हैं।

उस ने कहा, ये ब्लैकजैक के सबसे बड़े नुकसान हैं, और वे अपने आप में उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं।

फायदे नुकसान से बहुत अधिक हैं, ब्लैकजैक को शीर्ष लाइव और ऑनलाइन कैसीनो टेबल गेम में से एक बनाते हैं, हर जुआरी को कम से कम एक बार प्रयास करना चाहिए।

टेक्सास होल्डम
टेक्सास होल्डम पोकर सबसे लोकप्रिय पोकर विविधता है जो आपको किसी भी कैसीनो पोकर रूम में मिलेगी।

यदि आप पोकर आज़माना चाहते हैं और यह नहीं जानते हैं कि आपके लिए कौन-सी भिन्नता सबसे अच्छी है, तो हम पहले टेक्सास होल्डम खेलने की सलाह देते हैं।

यह एक कम्युनिटी कार्ड पोकर गेम है, जिसका अर्थ है कि इसमें साझा कार्ड शामिल हैं जिनका उपयोग सभी खिलाड़ी कर सकते हैं और अपने होल कार्ड के साथ संयोजन कर अपना मजबूत हाथ बना सकते हैं।

यह अधिकांश अन्य कैसीनो टेबल गेम से अलग है जिसमें आप अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं और कैसीनो नहीं।

दूसरे शब्दों में, टेक्सास होल्डम में कोई हाउस एज नहीं है।

टेक्सास होल्डम एक मानक फ्रेंच 52-कार्ड डेक और 2 से ऐस तक मानक कार्ड रैंकिंग का उपयोग करता है। ऐस खेल में सबसे अधिक मूल्यवान कार्ड है, लेकिन ए, 2, 3, 4, 5 सीधे में सबसे कम मूल्य वाले कार्ड के रूप में भी काम कर सकता है।

टेक्सास होल्डम के प्रत्येक खिलाड़ी को खेल की शुरुआत में दो कार्ड मिलते हैं। फिर, तीन चरणों में सामुदायिक बोर्ड पर पांच अतिरिक्त कार्ड आमने-सामने बांटे जाते हैं।

पहले चरण में कम्युनिटी बोर्ड पर तीन कार्ड दिखाई देते हैं और इसे फ्लॉप कहा जाता है। दूसरे और तीसरे चरण में एक-एक कार्ड और जोड़े जाते हैं और उन्हें क्रमशः मोड़ और नदी कहा जाता है।

सट्टेबाजी का दौर फ्लॉप से पहले और प्रत्येक कार्ड डील के बाद होता है।

खेल के दौरान, आप चेक कर सकते हैं, कॉल कर सकते हैं, बढ़ा सकते हैं या फोल्ड कर सकते हैं। आप अपने विरोधियों पर बढ़त हासिल करने के लिए झांसा देने जैसे मनोवैज्ञानिक खेलों में भी शामिल हो सकते हैं।

टेक्सास होल्डम कैसीनो टेबल खेल

गेम का रणनीतिक तत्व पोकर को सबसे जटिल कैसीनो टेबल गेम बनाता है और, कुल मिलाकर, मास्टर करने के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कैसीनो गेम।

इसके अलावा, पोकर की जटिल और रणनीतिक रूप से उन्मुख प्रकृति का मतलब है कि भाग्य की तुलना में पोकर में कौशल अधिक महत्वपूर्ण तत्व है।

यह पोकर को पेशेवर जुआरियों के लिए भी एक बढ़िया विकल्प बनाता है जो लगातार सुधार करने और सीखने के इच्छुक हैं, क्योंकि यदि आपके पास एक अच्छी दीर्घकालिक रणनीति है तो यह निरंतर लाभ प्रदान कर सकता है।

क्रेप्स
खेल की तालिका के जटिल लेआउट और कई उपलब्ध दांवों के कारण कई नौसिखिए जुआरी क्रेप्स खेलने से बचते हैं।

हालाँकि, क्रेप्स पहली नज़र में चाहे कितने भी डरावने क्यों न लगें, यह वास्तव में आपके द्वारा खेले जाने वाले सबसे सरल टेबल गेम में से एक है।

खेल में केवल दो पासे होते हैं, और उस समय केवल एक ही व्यक्ति शूटर हो सकता है। नियम सरल हैं। आपको केवल इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि क्या डीलर बाहर आने वाले रोल पर है या क्या उन्होंने एक बिंदु निर्धारित किया है।

इसके अलावा, यदि आप सबसे सरल क्रेप्स दांव पर टिके रहते हैं, पास/पास नहीं करते हैं, तो आप आसानी से हर दौर का अनुसरण कर सकते हैं।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम