ऑनलाइन कैसीनो चीट शीट: ऑनलाइन कैसीनो को कैसे धोखा दें

Free Bingo Banknotes illustration and picture


एक कैसीनो में खेलने के बारे में बहुत सारे सिद्धांत हैं, और उनमें से कुछ बताते हैं कि वे अपराजेय हैं और उन्हें पूरी तरह से बचा जाना चाहिए। दूसरी ओर, अन्य विचारों का दावा है कि कैसीनो के खेल चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन उन्हें हराना असंभव नहीं है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे देखना चाहते हैं, हालांकि, हमेशा कुछ प्रकार की रणनीति होती है जो बाधाओं को बढ़ा सकती है, भले ही यह कुछ प्रतिशत हो। हम इतिहास से सीख सकते हैं कि कुछ खिलाड़ियों ने नियमों को अपने हाथ में ले लिया है और अपनी कमजोरियों का फायदा उठाकर कैसिनो का शोषण किया है।

बोनस दुर्व्यवहार

एक ऑनलाइन कैसीनो को धोखा देने का सबसे लोकप्रिय और शायद सबसे सीधा तरीका उनके साइनअप बोनस प्रस्ताव का दुरुपयोग करना है। कुछ जुआरी कह सकते हैं कि यह धोखा भी नहीं है। आप बोनस का लाभ तब तक उठा सकते हैं जब तक कि आप नियमों और शर्तों को पूरा नहीं करते। जब आप साइन अप करते हैं, तो कैसीनो आपको साइन अप करने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करता है। ये मुफ़्त चिप्स या क्रेडिट के रूप में होते हैं, जिन्हें आमतौर पर आपकी जमा राशि के प्रतिशत के रूप में व्यक्त किया जाता है। ये बोनस दो प्रकार के होते हैं, कैशेबल और नॉन-कैशेबल। एक बार जब आप कैसीनो की दांव लगाने की आवश्यकताओं को पूरा कर लेते हैं तो एक नकद योग्य बोनस को भुनाया जा सकता है। कोई गैर-नकद योग्य बोनस को भुना नहीं सकता है। गैर-नकद योग्य बोनस को स्टिकी बोनस और नॉन-स्टिकी बोनस में उप-विभाजित किया जा सकता है। Oppa888

उदाहरण के लिए: आप $500 जमा करते हैं और अपने $500 बोनस का दावा करते हैं। आप तब तक खेलते हैं जब तक आप $70,000 तक नहीं पहुँच जाते, जो कि दाँव लगाने की आवश्यकता है। अब, आपके खाते में $2000 बचे हैं। यदि नकद योग्य बोनस है, तो आप पूरे $2000 को नकद कर सकते हैं। यहाँ, आपने लाभ कमाया है। आपने $500 से शुरुआत की, और आपने $1500 के लाभ के लिए $2000 को भुनाया। यदि कोई गैर-नकदी योग्य बोनस है, तो आप केवल $500 ही नकद निकाल सकते हैं। यदि कोई प्रेत बोनस है, तो अन्य $1000 आपके खाते से गायब हो जाएंगे, और आपके पास $0 या कोई शेष नहीं बचेगा। यदि कोई चिपचिपा बोनस है, हालांकि, आप $500 को नकद कर सकते हैं और $1000 के साथ फिर से खेल सकते हैं।

कुछ जुआरी यह महसूस करने के लिए काफी चतुर होते हैं कि यदि वे सही रणनीतियों के साथ निष्पक्ष खेल खेलते हैं तो उनका अपेक्षित नुकसान सांख्यिकीय लाभ सुनिश्चित करने के लिए काफी कम होगा।

हैकिंग और चोरी:

एक हैकर एक जुआरी है जो धोखा देने के लिए ऑनलाइन कैसीनो की सॉफ़्टवेयर कमजोरियों का उपयोग करता है। एक हैकर सिस्टम में जा सकता है और खुद को क्रेडिट दे सकता है। या वह यह सुनिश्चित करने के लिए खेलों की अपेक्षाओं को संशोधित कर सकता है कि वह जीत गया। एक हैकर किसी अन्य खिलाड़ी के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का अनुमान लगाने के लिए एक ऑनलाइन कैसीनो से धन प्राप्त कर सकता है और उनके कैसीनो खाते से नकदी निकाल सकता है। हैकिंग के माध्यम से एक ऑनलाइन कैसीनो को धोखा देने का यह शायद अधिक सुविधाजनक और अधिक लोकप्रिय तरीका है। अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो में ऐसी चीजों को रोकने के लिए उत्कृष्ट सुरक्षा उपाय होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इस तरह से ऑनलाइन कैसीनो को धोखा देना उचित है। एक और तरीका है कि कोई बेईमान ऑनलाइन कैसीनो को धोखा दे सकता है, किसी और के क्रेडिट कार्ड या भुगतान डेटा को चोरी करना और कैसीनो में गेम खेलने के लिए इसका इस्तेमाल करना होगा।

यह ऑनलाइन कैसीनो के लिए लड़ाई के लिए कठिन है, लेकिन इसे उनके सुरक्षा नियमों द्वारा भी आंशिक रूप से रोका गया है। उनके पास ऐसे स्थान पर सुरक्षा कर्मचारी हैं जिनका काम ऐसे पैटर्न की तलाश करना है जो इस तरह के धोखे को दिखा सकें। यदि ऑनलाइन कैसीनो को धोखा देने के इन बुरे तरीकों में से कोई भी करते हुए आपका भंडाफोड़ किया जाता है, तो आपको कुछ गंभीर कानूनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

आपसी साँठ - गाँठ

ऑनलाइन जुए की दुनिया में, मिलीभगत तब होती है जब आप अपने किसी दोस्त या दोस्तों के साथ एक आभासी पोकर टेबल पर बैठते हैं और अपने कार्ड के बारे में ज्ञान साझा करते हैं। यह आपको मेज पर अन्य जुआरियों से बढ़त देता है क्योंकि आपके पास अपनी दिशा में अधिक जानकारी होती है। एक ऑनलाइन कैसीनो टेबल पर मिलीभगत करते हुए जीतना अभी भी अच्छा खेलने के लिए पर्याप्त ज्ञान की आवश्यकता है। अपने विरोधियों से अधिक डेटा होना आपके लिए जीत सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं है। जीतने की अपनी बाधाओं को बढ़ाने के लिए आपको उस ज्ञान का उपयोग करने की भी आवश्यकता है।

इसके अलावा, पोकर वेबसाइटों में इस तरह की कार्रवाई को रोकने के लिए गंभीर सुरक्षा व्यवस्था है। वे व्यवहार के असामान्य पैटर्न की भी तलाश करते हैं। आपके द्वारा टेबल पर किए जाने वाले अन्य विकल्प कम जटिल हो सकते हैं, लेकिन पोकर साइटें इन पैटर्नों को नोटिस करने के लिए काफी स्मार्ट हैं। हम ऑनलाइन पोकर रूम्स में मिलीभगत का समर्थन नहीं करते हैं। ऐसे में आपको अपने व्यवहार के बारे में और भी बुरा महसूस करने की जरूरत है। एक ऑनलाइन कैसीनो से पैसा लेने के बजाय, आप अपने साथी खिलाड़ियों से पैसे ले रहे हैं।

खाता क्लोनिंग (बहु-खाते)

खिलाड़ी अतिरिक्त प्रथम जमा बोनस प्राप्त करने के लिए अपने खातों को क्लोन करते हैं। खाता सत्यापन और आईडी पुष्टिकरण का उद्देश्य विभिन्न पंजीकरण डेटा का उपयोग करके कई खाते बनाने वाले खिलाड़ियों के लिए अवरोध पैदा करना है। जबकि रूसी कैसीनो पहले से ही ऐसी स्थितियों की अप्रभावीता का अनुभव कर चुके हैं, पश्चिमी सहयोगियों को अभी भी कागजात के एक मानक पैकेज की आवश्यकता है। केसिनो को आपकी आईडी के बगल में आपकी तस्वीर चाहिए। इसलिए ऑनलाइन कैसीनो को हराना और भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन, कोई आसानी से आईडी की पुष्टि को बायपास कर सकता है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम