कमाल के बेकारट रहस्य कोई भी आपको नहीं बताता है

Free Gambling Contest photo and picture

इस पृष्ठ ने सात अद्भुत बैकारेट रहस्य प्रकट किए जिनके बारे में आपको बताने की जहमत नहीं उठाई।

1 - बैकारेट विजेता ठोस रणनीति के पक्के हैं

सही तरीके से बैकारेट खेलने के तरीके के बारे में कुछ अनुभवी जुआरी से पूछें, और आप अनिवार्य रूप से कुछ अजीब दिखने और सिर के झटकों को पकड़ लेंगे।

कई खिलाड़ियों के लिए, कौशल और रणनीति को बैकारेट पर लागू करने का विचार एक मिथ्या नाम है, सिर्फ इसलिए कि खेल मौका के शुद्ध खेल के रूप में सामने आता है। Oppa888

खिलाड़ियों को आंशिक सूचना निर्णय लेने की पेशकश नहीं करना, एक ला ब्लैकजैक या वीडियो पोकर, बैकारेट यह निर्धारित करने के लिए अकेले यादृच्छिक मौके पर निर्भर करता है कि क्या बैंकर या खिलाड़ी का हाथ निकटतम कुल नौ तक पहुंच जाएगा।

लेकिन Baccarat मौका, रूले के एक और प्रसिद्ध लोकप्रिय खेल से एक महत्वपूर्ण तरीके से अलग है।

जबकि व्हील स्पिनरों के पास चुनने के लिए कई सट्टेबाजी विकल्प हैं, भुगतान अनुपात के लिए खेल की संभावना यह सुनिश्चित करती है कि हर संभव रूलेट दांव पर हाउस एज पूरे बोर्ड में समान रहे।

इससे कोई फर्क नहीं

 पड़ता कि आप लाल या काले, विषम या सम, एकल संख्या, या चार-नंबर "कोने" पर दांव लगाते हैं। हर मामले में, आपको यूरोपियन सिंगल-जीरो व्हील्स पर 2.70% और अमेरिकन डबल-जीरो व्हील्स पर 5.26% की घरेलू बढ़त का सामना करना पड़ेगा।

यह मानकीकरण पूरी तरह से रूलेट खिलाड़ियों के लिए समीकरण से रणनीति को हटा देता है, मामले को केवल अनुमान लगाने वाले गेम में बदल देता है।

इसके चेहरे पर, रूले काफी समान, चुनौतीपूर्ण खिलाड़ियों को यह अनुमान लगाने से ज्यादा मुश्किल नहीं होगा कि क्या बैंकर या खिलाड़ी अंत में नौ के करीब पहुंचेंगे।

हकीकत में हालांकि, बैकरेट गेमप्ले का एक डिज़ाइन तत्व जो तय करता है कि बैंकर हाथ हमेशा अपने तीसरे कार्ड ड्रॉ पर फैसला करता है, सबकुछ बदलता है।

2 - टाई पर सट्टा लगाना सबसे खराब जुआ में से एक है

हर बार, बैकारेट टेबल पर, आप सुनेंगे कि एक खुश विजेता सामान्य से अधिक जोर से इसे उछालना शुरू कर देता है।

ये खिलाड़ी अभी तक एक और पैसे के भुगतान का जश्न नहीं मना रहे हैं, हालांकि वे टाई बेट पर 8 से 1 रिटर्न स्कोर करने के बाद चिप्स का पहाड़ ढेर कर रहे हैं।

बैकारेट में, तथ्य यह है कि एक निश्चित कुल से अधिक होने पर कोई भी हाथ "बस्ट" नहीं जा सकता है, इसका मतलब है कि बैंकर और खिलाड़ी कभी-कभी बंधे रहेंगे। इसे बैकारेट उत्साही लोगों के लिए "गतिरोध" के रूप में जाना जाता है। जबकि यह केवल 9.51% सौदों पर होता है, कई खिलाड़ी टाई बेट का समर्थन करके लॉन्गशॉट का पीछा करना पसंद करते हैं।

दुर्भाग्य से, लगभग 10 से 1 के सही ऑड्स के साथ, और केवल 8 से 1 के पेआउट ऑड्स के साथ, कुछ बस नहीं जुड़ता है। यह अनुपात 14.36% का हाउस एज बनाता है, और नहीं, मैंने वहां एक दशमलव स्थान नहीं छोड़ा ...

आपने संख्या को सही ढंग से पढ़ा है, क्योंकि बैकारेट में टाई बेट कैसीनो में पेश किए गए सबसे खराब दांवों में से एक है। यह देखने के लिए कि टाई की बेटिंग वास्तव में कितनी खराब है, नीचे दी गई तालिका देखें और अब तक के सबसे कुख्यात "चूसने वाले" दांवों की तुलना करें। Oppa888

3 - स्कोरबोर्ड टावर्स अंधविश्वासी खिलाड़ियों को छलने के लिए हैं

बैकारेट टेबल के चारों ओर कितना भी समय व्यतीत करें, और आप अनिवार्य रूप से सुनेंगे कि एक सोने की कहानी की तरह क्या कहा जा रहा है।

"बिग आइड बॉय" "बिग रोड" की ओर जाता है, जहाँ वह "स्मॉल रोड" से यात्रा करते हुए एक "कॉकरोच पिग" से मिलता है।

हालांकि ये एक बुरी परी कथा की शुरुआत नहीं हैं, अंधविश्वासी बैकारेट खिलाड़ियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्कोरबोर्ड सिस्टम के लिए उनके बोलचाल के नाम हैं। बैकारेट स्कोरबोर्ड पर गहन व्याख्याकार के लिए, मूल बातों पर ब्रश करने के लिए यहां जाएं।

बैकारेट टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने $12 मिलियन से अधिक जीते

कैसीनो की दुनिया में, टूर्नामेंट का खेल काफी हद तक पोकर रूम के लिए आरक्षित होता है, जहां खिलाड़ी एक बढ़ते पुरस्कार पूल के लिए प्रतिस्पर्धा करने से पहले टूर्नामेंट चिप्स के लिए नकद खरीददारी करते हैं।

टूर्नामेंट कभी-कभी ब्लैकजैक खिलाड़ियों और स्लॉट स्पिनरों के बीच भी देखे जा सकते हैं, लेकिन ये बहुत कम आम हैं। यह एक ऐसा खेल है जो टूर्नामेंट के प्रारूप में खुद को उधार नहीं देता है, लेकिन चीनी कार्ड तेज लिन हैसन को किसी ने नहीं बताया।

2015 के मार्च में, शेरेटन मकाओ होटल में वर्ल्ड सीरीज़ बैकारेट चैंपियनशिप में भाग लेने के दौरान, हांगकांग के मूल निवासी ने एक-एक-किंग बैकारेट टूर्नामेंट में सभी कॉमर्स को हरा दिया। पुरस्कार के रूप में, हैसन को $12,890,500 का विशाल नकद पुरस्कार दिया गया, जिसने अब तक जीते गए सबसे बड़े Baccarat भुगतान के लिए एक नया गिनीज बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स चिह्न स्थापित किया।

 मकाऊ के केसिनो वेगास व्यू स्लॉट्स की तरह बैकारेट देखें

अगर आपको लगता है कि नेवादा में बैकारेट से अरबों डॉलर की जीत बड़ी खबर थी, तो मकाऊ में क्या हो रहा है, इसके बारे में सुनने तक प्रतीक्षा करें।

चीनी-नियंत्रित एशियाई जुआ मक्का में 40 कैसीनो रिसॉर्ट्स हैं जो एक संघनित महानगरीय क्षेत्र में संचालित होते हैं।

और 2017 में, उन कैसिनो ने कुल जीत में $33.2 बिलियन का उत्पादन किया, जिसमें 88% ($29.2 बिलियन) अकेले बैकारेट से प्राप्त हुआ।

 फिल इवे ने $20 मिलियन जीतने के लिए एज सॉर्टिंग का उपयोग किया

यह कहानी बेतुकी है, लेकिन कुछ साल पहले, पोकर सुपरस्टार फिल आइवे और उनके साथी ने अपने फायदे के लिए ताश खेलने के पीछे दोषों का उपयोग करने का एक तरीका खोजा।

"एज-सॉर्टिंग" के रूप में जाना जाता है, इस ट्रिक ने उन्हें बवंडर हाई-स्टेक बैकारेट सत्रों के दौरान दो प्रमुख कैसिनो से $10 मिलियन प्रत्येक जीतने में सक्षम बनाया।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम