सर्वश्रेष्ठ कैसीनो खेल शुरुआती खेलना चाहिए

Free Cubes Game photo and picture


शुरुआती लोगों के लिए मेरे सुझाए गए कैसिनो गेम्स में आसान नियम भी शामिल हैं जिन्हें आप दिल की धड़कन में सीख सकते हैं। आइए उन पर एक नजर डालते हैं।

कैसीनो युद्ध

कठिनाई स्तर: आसान
हाउस एज: 2.5% से
उपलब्धता: कम
किस्में: नहीं
मैं शायद कुछ लोगों को आश्चर्यचकित कर दूंगा, लेकिन मेरा मानना है कि कैसीनो वॉर नए खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा कैसीनो गेम हो सकता है! आसान नियमों, तेज प्रवाह और खिलाड़ी के लिए उत्कृष्ट वापसी का संयोजन इसे मेरी पसंदीदा पसंद बनाता है।

मुझे यकीन है कि आप में से कई लोगों ने दिन में बच्चे का कार्ड गेम वॉर खेला होगा! कैसीनो संस्करण बहुत समान है। आप बस अपने कार्ड की तुलना डीलर से करते हैं, और जो मजबूत होता है वह जीत जाता है।

यहां हाउस एज लगभग 2.5% है, इसलिए आपको कैसिनो द्वारा ठगा नहीं जाएगा।
यह शायद एक कारण है कि आपको कई जगहों पर कैसीनो वॉर टेबल नहीं मिलेंगे।

यदि यह एक विकल्प है, तो मैं दृढ़ता से गेम को आजमाने की सलाह देता हूं। यह अपेक्षाकृत तेजी से दोहराया जाता है, लेकिन यह आपको कैसिनो की तरह का स्वाद लेने की अनुमति देगा। आप बाद में कभी भी इस सूची के कुछ अधिक जटिल विकल्पों में परिवर्तन कर सकते हैं।

स्लॉट्स
कठिनाई स्तर: आसान
हाउस एज: बहुत भिन्न होता है
उपलब्धता: उच्च
किस्में: हजारों
मैं इतने सारे कारणों से यहाँ स्लॉट शामिल करने के लिए बाध्य महसूस करता हूँ कि मुझे यकीन नहीं है कि कहाँ से शुरू करूँ। बहुत से लोग उन्हें चुनते हैं क्योंकि वे सरल हैं। आप बस एक स्पिन ट्रिगर करते हैं और सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं। Oppa888

साथ ही, शुरुआती लोगों के लिए स्लॉट सबसे मनोरंजक कैसीनो खेलों में से हैं। आप आसानी से एक उपयुक्त विषय खोज सकते हैं, और एक बार जब आप दिल की धड़कन से ऊब जाते हैं तो आप एक अलग संस्करण पर स्विच कर सकते हैं।

वास्तव में, स्लॉट इतने संतुष्टिदायक होते हैं कि कई कैसीनो खिलाड़ी वर्षों तक उनसे चिपके रहते हैं। वे सभी आकृतियों और आकारों में आते हैं, इसलिए आप थोड़ा प्रयोग कर सकते हैं।

टिप्पणी:
आइए यह न भूलें कि कुछ स्लॉट में प्रगतिशील जैकपॉट शामिल हैं जो आपके जीवन को दिल की धड़कन में बदल सकते हैं।

यदि आपको लगता है कि यह सही विकल्प है, तो मैं निश्चित रूप से भूमि-आधारित कैसीनो में जाने के विपरीत वास्तविक धन स्लॉट ऑनलाइन खेलने की सलाह देता हूं। प्रवेश बाधा बहुत कम है, खेल तेज हैं, और आप अधिक विकल्पों में से चुन सकते हैं।

इन सबसे ऊपर, आपके निपटान में बोनस और प्रचार नाटकीय रूप से हाउस एज को कम कर देंगे। जब यह सब कहा और किया जाता है, तो आप शायद ऑनलाइन औसतन 1-3% जैसा कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

रूले
कठिनाई स्तर: आसान
हाउस एज: 1.35% से
उपलब्धता: उच्च
किस्में: हाँ
अच्छा पुराना रूलेट शुरुआती लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ कैसीनो खेलों में से एक है। जब आप पहिए पर मार्बल के उतरने का इंतजार कर रहे हों तो धीमी गति के क्षणों के रोमांच से मेल खाने के लिए आपको संघर्ष करना होगा!

यह खेल हमेशा के लिए जैसा लगता है, उसके लिए एक कारण है। फिल्मों, किताबों, टीवी शो और बहुत कुछ के लिए रूले की लोकप्रिय संस्कृति में भी मजबूत उपस्थिति है।

यह विभिन्न दांवों के साथ एक सरल खेल है - कुछ बड़ी जीत ला सकते हैं, जबकि अन्य आपके पैसे को (लगभग) आधा समय दोगुना कर देंगे। लचीलापन एक बड़ा कारण है कि इतने सारे लोग रूलेट टेबल क्यों पसंद करते हैं, लेकिन आपको सावधान रहना होगा।

सलाह:
यदि आप गेम के अमेरिकी संस्करण को चुनते हैं, जिसमें व्हील पर दो शून्य होते हैं, तो हाउस एज 5% से अधिक हो सकता है। आपको यूरोपीय रूलेट से चिपके रहना चाहिए जिसमें केवल एक है, और इसके बजाय 2.7% हाउस एज है।

अच्छी खबर यह है कि आप कुछ वैरिएंट ऑनलाइन पा सकते हैं जो इससे भी कम कीमत पर हैं। यदि आप उस गेम को खेलना चाहते हैं तो आपको सर्वोत्तम रूलेट विविधताओं पर हमारी पोस्ट देखनी चाहिए।

वीडियो पोकर/ब्लैकजैक

कठिनाई स्तर: मध्यम
हाउस एज: 0.5% से
उपलब्धता: उच्च
किस्में: हाँ
सच्चे कैसीनो उत्साही शायद वीडियो पोकर और लाठी पर एक साथ चर्चा करने के मेरे फैसले की निंदा करेंगे। और फिर भी, मुझे लगता है कि ये नौसिखियों के दृष्टिकोण से बहुत समान हैं। Oppa888

आगे की जानकारी:

वे दोनों सरल कार्ड गेम हैं जिनमें कुछ रणनीति शामिल होती है और यदि आप अच्छा खेलते हैं तो कम बढ़त के साथ आते हैं।

वे कई कैसीनो में उपलब्ध हैं, दोनों ऑनलाइन और ऑफलाइन, वे बेहद लोकप्रिय हैं, और आपको इंटरनेट पर उनके लिए कई प्रचार नहीं मिलेंगे। आप शायद समझते हैं कि मैं उन्हें अब समान क्यों देखता हूं।

मुझे लगता है कि दोनों विकल्प एक नए खिलाड़ी के लिए एक शानदार शुरुआती बिंदु हैं जो कैसीनो गेम की तलाश में है जिसमें परिणाम आपके निर्णयों से प्रभावित होता है।

जो लोग सादगी चाहते हैं उन्हें ब्लैकजैक के लिए जाना चाहिए। यह गेम ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह लगभग हर जगह उपलब्ध है। आप दोनों के कॉम्बो के लिए इंटरनेट पर लाइव डीलर ब्लैकजैक टेबल भी आज़मा सकते हैं।

यदि आप अधिक विविधता पसंद करते हैं, तो वीडियो पोकर बेहतर है क्योंकि जीतने के अलग-अलग तरीके हैं, और रिटर्न बहुत अलग-अलग हैं। यह गेम उन खिलाड़ियों के लिए भी अधिक उपयुक्त है जिन्हें पोकर के बारे में कुछ जानकारी है क्योंकि हाथ की ताकत उसी पर आधारित होती है।

क्रेप्स
कठिनाई स्तर: आसान
हाउस एज: 1% या तो से
उपलब्धता: उच्च
किस्में: कुछ
यदि आप कैसिनो डाइस गेम आजमाना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से क्रेप्स आजमाना चाहिए। यह रोमांचक है, और यह विभिन्न दांवों के साथ आता है। मैं कहूंगा कि अंतिम भाग वास्तव में क्रेप्स के बारे में सबसे अच्छा और सबसे बुरा है।

नए खिलाड़ियों के लिए दांव की सूची भारी हो सकती है, लेकिन आप इसे दिल की धड़कन में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप हर दौर में अलग-अलग विकल्प चुन सकते हैं, इसलिए खेल शायद ही कभी उबाऊ हो।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम