क्या आपको $ 2 लाठी खेलना चाहिए?


Free Dice Chance photo and picture
























निम्न पोस्ट कवर करती है जहां आप $2 टेबल पा सकते हैं। यह इस खेल की कमियों के साथ-साथ इसके अपसाइड पर भी चर्चा करता है।

$2 डांडा कहाँ मौजूद है?
लास वेगास वर्तमान में $2 टेबल खोजने का एकमात्र स्थान है। बेशक, वेगास में 100 से अधिक कैसीनो हैं। आप निश्चित रूप से $2 टेबल की तलाश में सड़कों पर भटकना नहीं चाहेंगे।

हाल ही के एक ब्लैकजैक सर्वेक्षण के अनुसार, पोकर पैलेस अकेला वेगास कैसीनो है जो वर्तमान में $2 का खेल प्रदान करता है। नॉर्थ लास वेगास में स्थित, यह एक गैर-ग्लैमरस संयुक्त है जो खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह से जुए पर निर्भर करता है। आपको यहां सबसे बड़ा स्विमिंग पूल या सबसे हॉट नाइट क्लब नहीं मिलेगा। Oppa888

अन्य जुआ स्थलों में कैसीनो में अल्पकालिक, प्रचार के आधार पर $2 ब्लैकजैक की सुविधा हो सकती है। हालांकि, मैं वेगास के बाहर किसी भी कैसीनो से अनजान हूं जो लगातार इन कम हिस्सेदारी प्रदान करता है।

यात्रा का समय और लागत शामिल हैं
फिर से, आपको भूमि आधारित कैसीनो में $2 दांव का आनंद लेने के लिए लास वेगास जाने की आवश्यकता होगी। यदि आप सिन सिटी में/ उसके आस-पास नहीं रहते हैं तो आपको यात्रा की लागत भी वहन करनी होगी।

यदि आपके पास भविष्य की वेगास यात्रा की योजना है तो यह पहलू कोई समस्या नहीं है। हालांकि, आप अकेले $2 न्यूनतम दांव के लिए वेगास जाने की अत्यधिक संभावना नहीं रखते हैं।

लो-स्टेक ब्लैकजैक लो रोलर्स के लिए बढ़िया है। यह निश्चित रूप से एक यात्रा के लायक नहीं है, हालांकि, इसकी कीमत $ 2,000 या अधिक है। स्थानीय ब्लैकजैक बाजार में $25 खेलकर आप अधिक पैसे बचा सकते हैं।

कम अधिकतम शर्त
यहां तक ​​कि अगर आप एक उच्च रोलर हैं, तो आप ईंट-एंड-मोर्टार कैसीनो में $ 2 लाठी खेलने के विचार को पसंद कर सकते हैं। आप निम्न हाउस एज (बाद में कवर किया गया) से लाभान्वित हो सकते हैं और यदि आप गर्म या ठंडे हैं, तो इसके आधार पर अलग-अलग हिस्सेदारी हो सकती है।

डांडा

हालाँकि, आपको यह भी पता होना चाहिए कि सच्चे हाई-रोलर प्ले के लिए बहुत कम संभावना है। पोकर पैलेस आपको केवल $50 प्रति हाथ तक की शर्त लगाने की अनुमति देता है। जबकि $50 कई खिलाड़ियों के लिए बहुत अधिक लग सकता है, यह उच्च रोलर्स के लिए अत्यधिक राशि नहीं है। Oppa888

कई उच्च दांव वाले खिलाड़ी प्रति हाथ $100 या उससे अधिक दांव लगाना पसंद करते हैं। पोकर पैलेस में $2 टेबल, हालांकि, आपको इस तरह की कार्रवाई करने से रोकते हैं।

मैक्स बेट इतना कम क्यों है?
डांडा खेल चलाने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं। केसिनो को गेम चलाने के लिए कम से कम एक डीलर के न्यूनतम वेतन का भुगतान करने की आवश्यकता होती है।

ब्लैकजैक टेबल को चालू रखने के लिए न्यूनतम मजदूरी इतनी बड़ी लागत की तरह नहीं लग सकती है। आखिरकार, डीलर अपना अधिकांश वेतन युक्तियों के माध्यम से बनाते हैं।

हालांकि, रियल मनी ब्लैकजैक में कैसीनो में सबसे कम हाउस बेनिफिट्स में से एक है। पोकर पैलेस के $2 गेम में केवल 0.41% हाउस एज है। Oppa888

लो हाउस एज को $2 स्टेक के साथ मिलाने पर, पोकर पैलेस कोई लाभ नहीं कमाता है। इसके बजाय, यह इन तालिकाओं के साथ पैसे खो देता है।

यहां गणित है कि वे प्रति घंटे कितना खो सकते हैं, यहां तक ​​कि एक पूर्ण तालिका के साथ भी:

7 खिलाड़ी टेबल पर $2 प्रति हाथ की सट्टा लगा रहे हैं।
प्रति घंटे 70 हाथ निपटाए जाते हैं।

7 x 2 x 70 = $980 प्रति घंटा दांव लगाया गया
हाउस एज 0.41% है।
प्रति घंटा लाभ में 980 x 0.0041 = $4.02
पोकर पैलेस एक डीलर को $9.75 प्रति घंटा (नेवादा का न्यूनतम वेतन) का भुगतान करता है।
9.75 – 4.02 = $5.73 घंटे के नुकसान में
बेशक, इनमें से कुछ खिलाड़ी $2 प्रति घंटे से अधिक का दांव लगा सकते हैं। वे सभी सटीक रणनीति का उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, इस प्रकार कैसीनो के मुनाफे को बढ़ा रहे हैं।

फिर भी, तालिका हमेशा भरी नहीं रहेगी। केसिनो को उनकी कई अन्य लागतों (जैसे उपयोगिताओं, संपत्ति कर) को भी ध्यान में रखना चाहिए जो सभी खेलों को चलाने के लिए आवश्यक हैं।

अति उत्तम नियम
आप देख सकते हैं कि यह सस्ता खेल बिल्कुल सही नहीं है। $2 दांव केवल सिन सिटी में उपलब्ध हैं, और वे कम अधिकतम शर्त के साथ भी आते हैं।

उस ने कहा, आप इन खेलों को पूरी तरह से भूलने पर विचार कर सकते हैं। हालांकि, $2 ब्लैकजैक में बड़ी तेजी है।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम