विश्वसनीय ऑनलाइन कैसीनो भुगतान विकल्प

Free Casino Cards photo and picture


जुआ उद्योग आज लाखों लोगों के मनोरंजन का एक पसंदीदा तरीका है।

 मोबाइल प्रौद्योगिकी में प्रगति हर किसी को सैकड़ों कैसीनो तक तुरंत पहुंच प्रदान करती है। 2020 में, 3.5 बिलियन लोगों के पास स्मार्टफोन हैं, और यह संख्या 2021 तक बढ़कर 28 बिलियन होने का अनुमान है। इससे पता चलता है कि ऑनलाइन जुआ अब कुछ लोगों के लिए आरक्षित क्षेत्र नहीं रह गया है।

भुगतान की गति भी एक सेकंड के लिए चिंता करने का मुद्दा नहीं है। आप कुछ ही समय में सबसे अच्छे भुगतान तरीकों में से एक चुन सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप तत्काल भुगतान कैसीनो ढूंढ सकते हैं। यहां कुछ कैसीनो भुगतान विकल्प दिए गए हैं जो आपकी जीत को तेजी से वापस लेने में आपकी मदद कर सकते हैं।

  वीज़ा

वीज़ा ने दुनिया भर में सबसे भरोसेमंद भुगतान मोड के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखी है। यह लगभग सभी ऑनलाइन कैसीनो में स्वीकार किया जाता है। जैसे, यदि आप अपने ऑनलाइन लेन-देन को प्रभावित करने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने में प्रसन्न हैं, तो वीज़ा कार्ड आपको लंबे समय तक अपने पैसे की प्रतीक्षा करने की परेशानी से बचाएगा। कुछ गेमर्स वीज़ा के प्रमुख प्रतिस्पर्धियों, जैसे अमेरिकन एक्सप्रेस और मास्टरकार्ड के साथ साझेदारी करने का विकल्प भी चुनते हैं। Oppa888

  Neteller
Neteller, Paypal, और Skrill ऑनलाइन भुगतान के दिग्गज हैं। तीनों में से, नेटेलर के पास कम समय में जुए से जुड़े बहुत सारे पैसे को संभालने की क्षमता रखने की प्रतिष्ठा है। 2005 में, कंपनी ने उद्योग में 80% से अधिक जुए की नकदी का लेन-देन किया। इसके कारण, मुसीबत से बाहर निकलने के लिए उसे अमेरिकी सरकार को लगभग 300 मिलियन डॉलर का भुगतान करना पड़ा।

वर्तमान में, ब्रिटिश द्वीपों में स्थित, नेटेलर अब अमेरिकी बाजार में कार्य नहीं करता है। इसके अलावा, कंपनी के पास पहले की तरह बहुत अधिक नकदी नहीं है। हालांकि, यह सबसे विश्वसनीय कैसीनो भुगतान विधियों में से एक है।

  Skrill

Skrill ऑनलाइन भुगतान उद्योग में Neteller का शीर्ष प्रतिद्वंद्वी है। चूंकि वित्तीय सेवा प्राधिकरण कंपनी को नियंत्रित करता है, यह सबसे सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान सेवाओं में से एक है। Paypal और Neteller की तुलना में अधिक ऑनलाइन कैसीनो Skrill को स्वीकार करते हैं।

  बैंक तार

बैंक वायर एक ऑफ़लाइन भुगतान विकल्प है, लेकिन कई ऑनलाइन कैसीनो इसे स्वीकार करते हैं। अगर आप अपना पैसा एक कंपनी से दूसरी कंपनी में ट्रांसफर करना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। आप अपने स्थानीय बैंक या विशेष नकद कार्यालय का उपयोग कर सकते हैं। दो विकल्प इस भुगतान पद्धति को उन जुआरियों के बीच अत्यधिक पसंदीदा बनाते हैं जो ऑनलाइन विकल्पों की तुलना में ऑफ़लाइन भुगतान सेवाओं पर भरोसा करते हैं। बैंक वायर अपेक्षाकृत महंगा है लेकिन उपयोगकर्ताओं को जुए के लाभों की गारंटी देता है।

  वेस्टर्न यूनियन

वेस्टर्न यूनियन आपके फंड को ऑनलाइन ट्रांसफर कर सकता है। लेकिन यह दो ऑफ़लाइन भुगतान समाधान भी प्रदान करता है। अनूठी विशेषताओं के कारण, यह भुगतान विधि आपकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है यदि आप या तो वेस्टर्न यूनियन केंद्र पर जाकर या मानक फॉर्म भरकर या मोबाइल फोन के माध्यम से अपनी धनराशि स्थानांतरित करना चाहते हैं।

  ईचेक

ईचेक उसी तरह काम करता है जैसे पेपर चेक करते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, एकमात्र अंतर यह है कि ई-चेक इलेक्ट्रॉनिक होते हैं।

  क्रिप्टोक्यूरेंसी वॉलेट

कुछ कैसिनो भुगतान के साधन के रूप में क्रिप्टोकरेंसी को स्वीकार करते हैं। उनमें से ज्यादातर बिटकॉइन का इस्तेमाल करते हैं। यह डिजिटल मुद्रा 2011 में पेश की गई थी, और आप इसका उपयोग लगभग गुमनाम रूप से ऑनलाइन विभिन्न प्रकार की वस्तुओं को खरीदने के लिए कर सकते हैं। एथेरियम एक अन्य क्रिप्टोकरंसी है जो ऑनलाइन कैसीनो उद्योग में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। बिटकॉइन की तरह, यदि आप चाहें तो क्रिप्टो पीयर-टू-पीयर मार्केटप्लेस के माध्यम से इसे अपनी स्थानीय मुद्रा में परिवर्तित कर सकते हैं। Oppa888

बिटकॉइन निकासी (बोवाडा कैसीनो)

बिटकॉइन निकासी उन तेज़ विकल्पों में से एक है जो कई ऑनलाइन कैसीनो ऑफ़र करते हैं (तस्वीर में बोवाडा कैसीनो)

अंतिम विचार

क्या आप ऐसे ऑनलाइन कैसिनो की तलाश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो आपके भुगतान के तरीकों को स्वीकार करते हैं? आपको संघर्ष नहीं करना है। कई ऑनलाइन कैसीनो हमेशा अपने खिलाड़ियों की विविध आवश्यकताओं को समायोजित करने में प्रसन्न होते हैं। एक बार जब आप भुगतान विधि का चयन कर लेते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होती है, तो आप तत्काल भुगतान कैसीनो की सूची देख सकते हैं। एक के साथ भागीदार जो आपकी पसंदीदा भुगतान विधियों को स्वीकार करता है।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम