कैसे एक पेशेवर लाठी खिलाड़ी बनने के लिए


 एक पेशेवर ब्लैकजैक खिलाड़ी कैसे बनें

तो आप जानते हैं कि ब्लैकजैक कैसे खेलना है, आप जानते हैं कि आप पूर्णकालिक जीवन जीने के लिए काफी अच्छे हैं, आपको बस अतिरिक्त प्रोत्साहन और एक योजना की आवश्यकता है। पेशेवर बनने में तीन महत्वपूर्ण चरण हैं: खेल को समझने के लिए समय और ऊर्जा लगाएं। कार्ड गिनना सीखें. इसे अभूतपूर्व ढंग से करें. अपने पैसे का प्रबंधन करें और इसे अच्छे से करें। आइए उनमें से प्रत्येक पर करीब से नज़र डालें। खेल को समझना देखना: यदि आपकी जेबें भरी हुई हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि 1% की बढ़त आपको कैसे फायदा पहुंचा सकती है, तो पेशेवर बनना आपके लिए सही कदम नहीं हो सकता है। कम से कम अभी नहीं. Oppa888

जुए में भाग्य एक प्रमुख कारक है, लेकिन अगर आप अब तक इसी पर भरोसा कर रहे हैं और जीत रहे हैं, तो यह पेशेवर क्षेत्र में सफलता सुनिश्चित नहीं करता है, रत्ती भर भी नहीं। हालाँकि, यदि आप ब्लैकजैक रणनीति सीखने के इच्छुक हैं, तो स्वस्थ जीवन अर्जित करना संभव है।

इस बिंदु तक, आपको ब्लैकजैक के बुनियादी नियम, खेल के सभी प्रकार और दोस्तों के साथ ब्लैकजैक खेलने के सभी अलग-अलग तरीकों को जानना चाहिए।

यदि आप नहीं करते हैं, तो यह शुरू करने का समय है, और आप इसे इस ब्लैकजैक चीट शीट के साथ कर सकते हैं।

कैसीनो विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम पेश करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए पहले उन सभी का अभ्यास करें कि जब लंबे समय के लिए प्रतिबद्ध होने का समय आए तो आप सही खेल खेलें।

आपके द्वारा देखी जाने वाली प्रत्येक टेबल के नियमों को जानना महत्वपूर्ण है। जब आप कोई कार्ड हिट करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि 21 के निकटतम पहुंचने के लिए आपको क्या चाहिए और इसे कैसे प्राप्त करें।

कार्ड गिनती

कैसिनो में खेले जाने वाले अधिकांश अन्य खेलों की तुलना में, ब्लैकजैक में घरेलू बढ़त छोटी होती है। घर के उस किनारे को अपने पक्ष में मोड़ना ब्लैकजैक टेबल पर पैसा कमाने का सबसे महत्वपूर्ण तरीका है।

यदि आपने मनोरंजक स्तर पर खेला है, तो संभावना है कि आप कार्डों की गिनती नहीं कर रहे हैं। और यह ठीक है, फिर भी यह एक पेशेवर के लिए काम नहीं करेगा।

कार्ड काउंटर वह व्यक्ति होता है जो बेहतर अनुमान लगा सकता है कि डेक से कौन सा कार्ड निकाला गया है और ऐसा करने के लिए कौशल और ज्ञान की आवश्यकता होती है। इसमें आपके दिमाग में उन सभी कार्डों का ट्रैक रखना शामिल है जो अब खेल में नहीं हैं क्योंकि उनका उपयोग खेल के दौरान किया गया था।

पहले से ही पता है कि यह कैसे किया जाता है?

इस ऑनलाइन कैसीनो में लाइव डीलर ब्लैकजैक खेलें और अपनी ब्लैकजैक रणनीति को बेहतर बनाएं! और ऐसा हो सकता है क्योंकि हालांकि यह कानून के खिलाफ नहीं है, लेकिन यह कैसीनो के कई नियमों के खिलाफ है। लेकिन ऐसा तभी होगा जब आप पकड़े जायेंगे।  और यही बात एक पेशेवर को एक शौकिया से अलग करती है - एक शौकिया स्पष्ट रूप से ऐसा व्यवहार करेगा जैसे कि वे धोखा दे रहे हों और संकेत दे दें, जबकि एक पेशेवर केवल संदेह के आधार के बिना स्थिति का आकलन करेगा।

यह महत्वपूर्ण है कि आप उस उच्च स्तर तक पहुँचें। आपको एमआईटी ब्लैकजैक टीम जितना अच्छा होने की आवश्यकता नहीं हो सकती है, लेकिन यदि आपको ब्लैकजैक से जीविकोपार्जन करना है तो आपको कार्ड गिनती में बहुत अच्छा होना होगा। Oppa888

अब बात करते हैं आंकड़ों की.

यह सोचकर भयभीत न हों कि आपको बांटे गए प्रत्येक कार्ड को याद रखने की आवश्यकता है। बस ऐसा नहीं है। एक ऐसी प्रणाली है जो आपको इसे सरल बनाए रखने में मदद करती है। कार्डों को संख्यात्मक मान निर्दिष्ट करने से खिलाड़ी को कार्ड गिनने में मदद मिलती है। उदाहरण के लिए, मूल्य कार्ड 2-6 को +1, 7-9 को 0, और फेस कार्ड और इक्के को -1 के रूप में गिना जाता है।

यह ब्लैकजैक खिलाड़ियों द्वारा उपयोग की जाने वाली एक मानक कार्ड गिनती पद्धति है, इसलिए इसे आज़माएं और देखें कि यह आपके लिए कैसे काम करती है। आप रातोंरात कार्ड गिनती में महारत हासिल नहीं कर पाएंगे, और यह एक महंगा सबक हो सकता है। लेकिन यह एक महत्वपूर्ण है.

मत भूलिए - समय-समय पर ब्लैकजैक में हारना अपरिहार्य है, खासकर जब आप कुछ नया अभ्यास कर रहे हों। इसमें जीतना कठिन खेल है, इसलिए जब आप कार्ड गिनना सीख रहे हों, तो हम शुरू करने के लिए निचली सीमा वाली तालिकाओं का सुझाव देते हैं और जब ब्लैकजैक साइड दांव की बात आती है तो रूढ़िवादी दृष्टिकोण अपनाने का सुझाव देते हैं।

जितना अधिक आप खेलेंगे, आप कार्डों की भविष्यवाणी करने में उतने ही बेहतर हो जायेंगे। एक कार्ड काउंटर कभी भी अपनी कला में निपुण नहीं हो सकता है, लेकिन सभी बेहतरीन ब्लैकजैक पेशेवर इसमें बहुत अच्छे हैं। और आपको भी होना चाहिए.

चूंकि खेल में डेक की संख्या कार्ड गिनती की कठिनाई को प्रभावित करती है, इसलिए आपको हमेशा सिंगल डेक ब्लैकजैक के गेम की तलाश करनी चाहिए। इनमें, आप सिंगल डेक ब्लैकजैक रणनीति के सभी सिद्धांतों को लागू कर सकते हैं और 'भाग्य' कारक से लड़ने के लिए अपनी जीत की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं।

धन का प्रबंध करना

हालाँकि यह एक पेशेवर ब्लैकजैक खिलाड़ी की दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या का सबसे रोमांचक हिस्सा नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक अनिवार्य हिस्सा है। इसमें जोखिम के प्रति आपकी सहनशीलता को समझना शामिल है ताकि आप अचानक दिवालिया न हो जाएं। इसे इस तरह से देखें - आपके पास खेलने के लिए उपलब्ध बैंकरोल के आधार पर अपने दांव के आकार को समायोजित करें और कभी भी अपनी क्षमता से अधिक का दांव न लगाएं। यदि आप इस पर कायम रहते हैं, तो आपके पास कुछ खराब दांवों पर खोए हुए पैसे वापस कमाने का मौका होगा और यह आपको बचाए रखेगा, भले ही भाग्य आपके पक्ष में न हो (जो अनिवार्य रूप से कभी-कभी होगा)  जैसे-जैसे आपका बैंकरोल बढ़ता है, आप हिस्सेदारी बढ़ाने में सक्षम होंगे, और आप अधिक पैसा कमाने में सक्षम होंगे। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम