कैसीनो जैकपॉट जीतने के लिए क्या पसंद है?

casino for fun, cool, gambling, game, gold, play, playing, win, winner, HD phone wallpaper

 क्या आपने कभी स्लॉट मशीन पर जैकपॉट जीता है? मेरा मतलब उस तरह से है जहां सायरन बजता है, घंटी बजती है, मशीन के ऊपर की लाइट चमकने लगती है, और आपके आस-पास हर कोई यह देखने के लिए रुक जाता है कि वे क्या कर रहे हैं कि आपने कितना जीता है। Oppa888

मैंने जुआ खेलकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करने में तीन साल बिताए। मैं ज्यादातर स्लॉट मशीनें खेलता था। हमने उन तीन वर्षों के दौरान कुछ से अधिक जैकपॉट जीते। मैंने जुआ तभी छोड़ा जब सभी लोग घर से बाहर जाने लगे और मैंने एक सप्ताह में 3000 डॉलर खो दिए और मुझे एहसास हुआ कि दोबारा ऊंचाई पर जाने से पहले मैं नीचे नहीं गिरना चाहता था। मेरे पास बैंक में पैसा था और आगे बढ़ने का समय आ गया था। लेकिन उन जैकपॉट को जीतना निश्चित रूप से एक फिल्म में जीने जैसा था, खासकर पहली फिल्म में। सच कहूँ तो, 5 या 6 जैकपॉट जीतने के बाद अवास्तविक भावनाएँ फीकी पड़ने लगती हैं। लेकिन मैं खुद से आगे निकल रहा हूं। आइए मैं समझाऊं कि जब मैंने अपना पहला जैकपॉट जीता तो क्या हुआ।

इसमें केवल 30 मिनट लगे

मानो या न मानो, वे कहानियाँ जहाँ कोई कैसीनो में जाता है और अपनी पहली ही स्पिन में जैकपॉट जीत जाता है, मुझे पूरी तरह से सच लगती है। कसीनो में मेरे पहले कुछ समय आपदाजनक थे। मैं अपना सारा पैसा हार गया और जुए से पूरी तरह तंग आकर जुए से बाहर चला गया। मैं दो साल तक वापस नहीं गया. फिर एक रात मैं अपने एक रिश्तेदार को खोजने के लिए कैसीनो में गया। वह काम से छूटने के बाद सीधे कैसीनो गई थी और मुझे उससे कुछ बात करनी थी। मैंने उसे एक अनुभाग में स्लॉट मशीनें खेलते हुए पाया जहां उन्हें एक प्रगतिशील जैकपॉट के लिए नेटवर्क किया गया था। उसने मुझसे कहा कि मैं बैठ जाऊं और उसके बगल में मशीन चलाना शुरू कर दूं।

जिस व्यवसाय के बारे में मैं बात करना चाहता था उस पर चर्चा न कर पाने से मैं थोड़ा क्रोधित था, लेकिन जब यह आपका परिवार हो तो आप क्या कर सकते हैं? आप स्लॉट मशीन खेलें। 30 मिनट के बाद मैंने ठीक अपने सामने इस घंटी के बजने की आवाज़ सुनी। मैंने ऊपर देखा और चमकती रोशनी देखी। अचानक लोग मेरे पास यह देखने के लिए जुटने लगे कि मैंने कितना जीता। यह $8000.00 से अधिक था, जो $3 की शर्त के लिए बहुत सारा पैसा लगता है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अगर मैं एक साल में इतना ही जीत पाता, तो यह जीने के लिए पर्याप्त नहीं होता।

झटके के बाद बोरियत आ जाती है

हर कोई आपको बधाई देने आता है, लगभग 1960 के दशक के हिप्पियों के झुंड की तरह जो आपको बता रहा है कि यह कितनी अच्छी बात है कि आप उस आदमी से चिपके हुए हैं। वास्तव में आपने उनके द्वारा खोए गए सारे पैसे जीत लिए हैं, लेकिन उन्हें खुशी है कि कैसीनो के अलावा किसी और को उनका पैसा मिल रहा है। कैसीनो के साथ उस प्रेम-घृणा संबंध की तीव्रता को आप कभी भी उस तरह महसूस नहीं करते हैं जैसे आप जैकपॉट जीतने पर महसूस करते हैं। आप कुछ लोगों की आंखों में ईर्ष्या देखते हैं, दर्द भरे भाव देखते हैं जो बताते हैं कि जैकपॉट का कितना हिस्सा उनका पैसा था। और फिर आप कुछ लोगों के चेहरों पर खुशी देखते हैं। वे बस एक विजेता से प्यार करते हैं, भले ही वह पूरी तरह से अजनबी हो! Oppa888

लेकिन कुछ मिनटों के बाद हर कोई भटक कर अपने काम में लग जाता है और आप वहीं बैठे रह जाते हैं और रोशनी चमकती रहती है और घंटी बजती रहती है और आप सोचते हैं, "क्या मैं उठ सकता हूं? अगर मुझे शौचालय का उपयोग करने की आवश्यकता हो तो क्या होगा? कैसे?" इसमें कितना समय लगेगा? अगर वे कभी नहीं आये तो क्या होगा?" आख़िरकार कैसीनो से कोई आता है और घंटी बंद कर देता है। जैकपॉट के लिए उन्हें जीत की पुष्टि करने और आपको प्रमाणित करने के लिए 2 या 3 लोगों को लाना होगा। वे आपकी पहचान लेते हैं और आपसे कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने के लिए कहते हैं और कुछ आना-जाना होता रहता है। जब तक वे पैसे लेकर वापस आते हैं तब तक 30 मिनट और हो चुके होते हैं। एक बार जैकपॉट को संभालने में लगभग एक घंटा लग गया क्योंकि कैसीनो कर्मचारी अपनी स्लॉट मशीनें खाली कर रहे थे और उन्हें पहले वह कार्य पूरा करना था। मैंने ऐसी कहानियाँ पढ़ी हैं जहाँ बड़े जैकपॉट विजेताओं को अपनी जीत पर हस्ताक्षर करने के लिए लगभग पूरे दिन इंतजार करना पड़ता था।

पैसा मिलने के बाद, आप खोया हुआ महसूस करते हैं

तो आप अपनी जेब में हजारों डॉलर लेकर एक कैसीनो में बैठे हैं और हर कोई जानता है कि यह आपके पास है। और आपकी कार पार्श्व प्रवेश द्वार से पाँच पंक्तियाँ बाहर खड़ी है। आपको आश्चर्य होता है कि क्या कोई दुष्ट पहाड़ी व्यक्ति आपको पार्किंग स्थल में कूदने के लिए इंतजार नहीं कर रहा है क्योंकि उसने गलत गेम पर अपने किराए के पैसे का दांव लगाया है। और अब आप ध्यान का केंद्र नहीं बनना चाहते. सौभाग्य से, आपको भुगतान मिलने के बाद आप कल की खबर हैं। हर कोई बड़ा विजेता बनने के अपने-अपने सपनों में डूबा हुआ है।

 सबसे अच्छी बात कैसीनो के दूसरी तरफ घूमना

 डॉलर उड़ा देना था ताकि मैं थोड़ा गरीब महसूस करूं, लक्ष्य से थोड़ा कम। इसके अलावा, जब तक आप बेवकूफ नहीं हैं, स्लॉट गेम या ब्लैकजैक टेबल पर $100 खोने में कुछ समय लगना चाहिए। मैंने कर्मचारियों को उदारतापूर्वक टिप दी। आप हमेशा उस व्यक्ति को टिप देते हैं जो आपको भुगतान करता है। और आप यथासंभव विनम्र और गैर-धमकाने वाले व्यवहार करें क्योंकि आप नहीं जानते कि कौन आपसे आपकी जीत छीनने की साजिश रच रहा है। लगभग एक घंटे के बाद मुझे फिर से सुरक्षित महसूस होने लगा। आमतौर पर मैं किसी गार्ड से मुझे मेरी कार तक चलने के लिए कहता था। लेकिन एक रात मेरी किस्मत बहुत ख़राब थी। $4,000 का जैकपॉट जीतने के लगभग एक घंटे बाद और मेरी घबराहट शांत हो रही थी, मैंने और $3,000 जीते अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं। Oppa888

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम