जहां लाठी बुनियादी रणनीति कार्ड खरीदने के लिए

A Game of Cards, suit, playcards, dressed, bottle, chips, game, man, casino, glass, gun, poker, cards, drink, gangster, stoche, HD wallpaper

 एक बार जब आपको रणनीति कार्डों का एक सेट मिल जाए तो यहां कुछ और युक्तियां दी गई हैं जो आपको उनका उपयोग करते समय सर्वोत्तम ब्लैकजैक बुनियादी रणनीति सीखने में मदद करेंगी: Oppa888

कार्ड के प्रकार और उपलब्ध आकार

यदि स्थान कोई समस्या नहीं है, तो एक पूर्ण आकार का रणनीति कार्ड खरीदना सबसे अच्छा है ताकि गेम खेलते समय आसानी से संदर्भ दिया जा सके। ये कार्ड कागज की एक मानक शीट से छोटे होते हैं और ब्लैकजैक खेलते समय सभी विकल्प प्रदान करते हैं। यह जानना महत्वपूर्ण है कि कौन से कार्ड खरीदे जा रहे हैं। कुछ केवल डेक की एक निश्चित संख्या को कवर करते हैं, जबकि अन्य एक सेट में आते हैं, जिसमें एक ही डेक से ताश के 8 डेक तक खेले जाने वाले खेल शामिल होते हैं। आप क्रेडिट कार्ड के आकार के रणनीति कार्ड भी खरीद सकते हैं, जो ऑनलाइन खेलते समय बहुत अच्छे होते हैं। इन कार्डों को आसानी से वॉलेट में ले जाया जा सकता है, इसलिए ये हमेशा उपलब्ध रहते हैं और इन्हें किसी भी समय संदर्भित किया जा सकता है। मोबाइल उपकरणों पर ब्लैकजैक खेलते समय मैंने पाया कि ये कार्ड बेहद उपयोगी हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस आकार का कार्ड चुना गया है, इस बात पर विकल्प मौजूद हैं कि यह एक बुनियादी रणनीति कार्ड है या एक उन्नत रणनीति कार्ड। ये दोनों किसी भी संख्या में डेक के लिए रणनीतियों को कवर कर सकते हैं, इसलिए किसी भी ब्लैकजैक गेम तक पहुंचने पर ये उपयोगी होते हैं। रणनीति कार्डों के एक उन्नत सेट में आमतौर पर 12 कार्ड होंगे और नियम विविधताओं के प्रत्येक सेट के लिए दो कार्ड होंगे। इनमें सिंगल डेक शामिल हैं जहां डीलर सभी 17 पर खड़े हैं, सिंगल डेक सॉफ्ट 17 पर हिट के साथ, 2 डेक जहां डीलर 17 पर खड़े हैं, 2 डेक सॉफ्ट 17 पर हिट के साथ, 4/6/8 डेक सभी 17 और 4 पर खड़े हैं। / 6 / 8 डेक सॉफ्ट 17 पर हिट के साथ। ये सभी कार्ड खेले जाने वाले खेल के लिए सही रणनीति प्रदर्शित करेंगे और मुझे यह 12 कार्ड सेट सबसे उपयोगी लगा है।

जब रणनीति कार्डों के मूल सेट की बात आती है, तो आमतौर पर 6 कार्ड खरीदे जाते हैं। इनमें अलग-अलग डेक मात्रा और नियमों वाले गेम भी शामिल हैं, जो 12 कार्ड सेट के समान हैं। उन्नत और बुनियादी दोनों रणनीति कार्ड सेट कम कीमत पर ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं। आप मूल सेट को छोड़ सकते हैं और उन्नत सेट से शुरू कर सकते हैं। बुनियादी रणनीति की तुलना में उन्नत रणनीति सीखना वास्तव में कठिन नहीं है, इसलिए इसे दो बार करने का कोई कारण नहीं है।

रणनीति कार्ड खरीदने के लाभ

ब्लैकजैक रणनीति कार्ड लगभग $5 की कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं, इसलिए वास्तविक पैसे के लिए गेम खेलते समय यह एक बढ़िया निवेश है। रणनीति कारें ऑनलाइन और लाइव ब्लैकजैक गेम दोनों के लिए एक बेहतरीन संसाधन हैं। रणनीति कार्ड सबसे महत्वपूर्ण उपकरण है जिसका उपयोग किया जा सकता है और इसमें गेम खेलते समय आने वाली हर संभावित स्थिति के लिए सभी नियम और निर्देश शामिल हैं। यह बताएगा कि हाथ को कब मारा जाना चाहिए, विभाजित किया जाना चाहिए, खड़ा होना चाहिए, या दोगुना होना चाहिए, यह सब इस पर निर्भर करता है कि डीलर अपने प्रकट कार्ड के रूप में क्या दिखाता है। Oppa888

जब कोई कार्ड खरीदा जाए तो उसका यथासंभव अध्ययन करना फायदेमंद रहेगा। लक्ष्य कार्ड का संदर्भ लिए बिना बुनियादी रणनीति में महारत हासिल करना है। अभ्यास और धैर्य के साथ, ये रणनीतियाँ एक सहज प्रवृत्ति बन जानी चाहिए और इसका उपयोग ब्लैकजैक के हर खेल के साथ किया जा सकता है जो वास्तविक पैसे के लिए खेला जा रहा है। जब ब्लैकजैक रणनीति कार्ड खरीदने का समय आता है, तो उन्हें ढूंढना अपेक्षाकृत आसान होता है। भूमि आधारित कैसीनो में खेलते समय, अक्सर एक उपहार की दुकान या खिलाड़ियों की दुकान होती है। रणनीति कार्ड यहां आसानी से पाए और खरीदे जा सकते हैं और खेल खेलते समय उपयोग किए जा सकते हैं। आप ऑनलाइन सैकड़ों साइटें भी पा सकते हैं जो अलग-अलग कीमतों पर कार्ड पेश करती हैं। एक तेज़ और सरल ऑनलाइन खोज से पता चल जाएगा कि ये कार्ड कहां से खरीदे जा सकते हैं और यह निश्चित रूप से सबसे अच्छी खरीदारी में से एक है जो की जा सकती है। एक ब्लैकजैक खिलाड़ी के रूप में, मैंने कई वर्षों तक बड़ी सफलता के साथ रणनीति कार्डों का उपयोग किया है और कुछ को भूमि आधारित कैसीनो, ऑनलाइन और यहां तक कि मुफ्त संस्करणों तक भी खरीदा है।

हमेशा कार्ड का प्रयोग करें

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति कार्ड कहाँ से खरीदा गया है, एक बार प्राप्त होने के बाद, इसका हमेशा उपयोग किया जाना चाहिए। कार्ड दिखने में भिन्न हो सकते हैं, कुछ रंग में होते हैं, और अन्य मूल काले और सफेद प्रारूप में होते हैं। कार्डों पर मौजूद जानकारी हमेशा एक समान रहेगी और ब्लैकजैक टेबल पर लिए जाने वाले किसी भी निर्णय में मदद करेगी।

 एक बड़ी गलती जो अक्सर की जाती है वह है रणनीति कार्ड का उपयोग करके गेम शुरू करना और फिर बाद में रणनीतियों में बदलाव करना। दुनिया भर के अधिकांश सफल ब्लैकजैक खिलाड़ी इन कार्डों की कसम खाएंगे और उपयोग की जा रही मूल रणनीति को कभी नहीं बदलेंगे।

निष्कर्ष

यदि आप बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति कार्ड का उपयोग नहीं कर रहे हैं और सर्वोत्तम रणनीति याद नहीं है, तो कार्ड के बिना दूसरा हाथ न खेलें। रणनीति कार्डों के एक सेट में आपके द्वारा किए गए छोटे निवेश के लिए, आप घर की बढ़त को जितना संभव हो उतना कम करके ब्लैकजैक टेबल पर जल्दी से पैसा बचाएंगे। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम