जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

Casino Q, card, chip, poker, HD wallpaper

 जैसा कि आप सभी जानते हैं, जुआ सैकड़ों वर्षों से अस्तित्व में है। और उस दौरान कई स्मार्ट शब्द कहे या लिखे गए। इसलिए हमने सबसे प्रसिद्ध जुआ उद्धरणों को चुना जो अभी समाप्त नहीं हुए हैं, और वे अभी भी उन तक पहुंच सकते हैं। "सट्टेबाजी का पैसा खाओ लेकिन खाने का पैसा दांव पर मत लगाओ।" लेखक अनजान है "पासे को फेंकने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें फेंक देना है।" Oppa888

लेखक अनजान है

"अपने पैसे को दोगुना करने का सबसे सुरक्षित तरीका यह है कि इसे एक बार मोड़कर अपनी जेब में रख लें।" लेखक: किन हब्बार्ड (अमेरिकी कार्टूनिस्ट और पत्रकार) "भाग्य के बारे में एकमात्र निश्चित बात यह है कि यह बदलेगा।" लेखक: ब्रेट हर्ट (अमेरिकी लेखक) "व्यवसाय के रूप में जाना जाने वाला जुआ, जुए के रूप में जाने जाने वाले व्यवसाय को घोर घृणा की दृष्टि से देखता है।" लेखक: एम्ब्रोस बियर्स (अमेरिकी पत्रकार और लेखक) "आप जानते हैं, घोड़े इंसानों से ज्यादा चालाक होते हैं। आपने कभी किसी घोड़े के लोगों पर दांव लगाते हुए नहीं सुना होगा।" लेखक: विल रोजर्स (अमेरिकी हास्य अभिनेता और पत्रकार) "जब आप आगे हों तो छोड़ दें। सभी बेहतरीन जुआरी ऐसा करते हैं।" लेखक: बाल्टासर ग्रेसियान वाई मोरालेस (स्पेनिश जेसुइट और दार्शनिक) "इसे याद रखें: घर खिलाड़ी को नहीं हराता है। यह सिर्फ उसे खुद को हराने का मौका देता है।"

लेखक: निकोलस डैंडोलोस, उर्फ़ "निक द ग्रीक" (प्रसिद्ध जुआरी)

"कैसीनो से छोटी संपत्ति के साथ लौटने का एक बहुत आसान तरीका है: बड़ी संपत्ति के साथ वहां जाएं।" लेखक: जैक येल्टन "आप जीतने के लिए जुआ नहीं खेलते हैं। आप इसलिए जुआ खेलते हैं ताकि आप अगले दिन जुआ खेल सकें।" लेखक: बर्ट एम्ब्रोस (अंग्रेजी संगीतकार) "जुए में, बहुतों को हारना होगा ताकि कुछ लोग जीत सकें।" लेखक: जॉर्ज बर्नार्ड शॉ (लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के सह-संस्थापक) अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, आपको सुरक्षा के बारे में भी नहीं भूलना चाहिए। हमेशा लाइसेंसशुदा कैसीनो में ही खेलें! मोबाइल फ़ोन के लिए, सॉफ़्टवेयर सुरक्षा कम होने के कारण यह दोगुना महत्वपूर्ण है। आप कैसीनो के मुख्य पृष्ठ पर पृष्ठ के पाद लेख में लाइसेंस की जानकारी पा सकते हैं। पंजीकरण से पहले यह पता लगाना बहुत आसान है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम