जब मुझे लाठी खेलना चाहिए

A Game of Cards, suit, playcards, dressed, bottle, chips, game, man, casino, glass, gun, poker, cards, drink, gangster, stoche, HD wallpaper

यदि आप ऑनलाइन और वास्तविक पैसे के लिए खेलना शुरू करना चाहते हैं

 आपको सर्वोत्तम संभव तरीके से ब्लैकजैक खेलना सीखना होगा, और एक बात जो आपके लिए जानना बहुत महत्वपूर्ण है वह यह है कि यहां दर्जनों अलग-अलग ब्लैकजैक गेम वेरिएंट उपलब्ध हैं। इस वेबसाइट पर सभी कैसीनो साइटें सूचीबद्ध हैं। इसलिए हमने बहुत बड़ी संख्या में अलग-अलग ब्लैकजैक खेलने वाले गाइडों को एक साथ रखा है जिन्हें हम आपको जांचने के लिए आमंत्रित करते हैं, क्योंकि वे गाइड आपको कई अलग-अलग वेरिएंट से परिचित कराएंगे जिन्हें ऑनलाइन एक्सेस किया जा सकता है और खेला जा सकता है। एक चीज जो कोई भी अनुभवी ब्लैकजैक खिलाड़ी किसी भी ऑनलाइन कैसीनो साइट पर खेलना चाहता है, वह एक ऐसा वैरिएंट है जो लो हाउस एज के साथ आता है। हाउस एज नकदी की वह राशि है जो एक कैसीनो सैद्धांतिक रूप से अपने खिलाड़ियों से उनके दीर्घकालिक खेल में जीतने की उम्मीद करता है। किसी भी ब्लैकजैक गेम का हाउस एज कई अलग-अलग कारकों द्वारा निर्धारित किया जा रहा है जिसमें ब्लैकजैक गेम्स शू में डेक की संख्या, किसी भी ब्लैकजैक गेम वेरिएंट से जुड़े भुगतान और निश्चित रूप से खिलाड़ी और डीलर गेम खेलने दोनों शामिल हो सकते हैं। नियम। तो कृपया हमारे ब्लैकजैक गेम गाइडों को देखें और फिर खेलने के लिए एक ऐसे संस्करण का चयन करें जो सबसे कम घरेलू किनारों की पेशकश करता है क्योंकि वे गेम हमेशा खेलने के लिए होने चाहिए! इस विशेष ब्लैकजैक रणनीति गाइड में हम आपको बताएंगे कि अपना हाथ दोगुना करने का सबसे अच्छा समय कब है, यदि आप सुनिश्चित हैं कि इसका क्या मतलब है तो आगे पढ़ें क्योंकि हम आपको बताएंगे कि यह शांत रणनीतिक ब्लैकजैक गेम खेलने के नियम कैसे हैं काम करता है और वास्तविक धन खिलाड़ी के रूप में ऑनलाइन ब्लैकजैक के कई अलग-अलग प्रकार खेलते समय आप इसे कैसे खेल में ला सकते हैं। Oppa888

डबल डाउन क्या है डबल डाउन एक सट्टेबाजी का निर्णय है

 जो आपको कई अलग-अलग ब्लैकजैक गेम वेरिएंट खेलते समय पेश किया जाएगा, यह कदम आपको एक अतिरिक्त कार्ड बांटने की अनुमति देगा जब आपके शुरुआती दो कार्ड हाथ एक निश्चित मूल्य के होंगे। कुछ ब्लैकजैक गेम वेरिएंट आपको अपने शुरुआती दो कार्ड हैंड को दोगुना करने की अनुमति देते हैं, चाहे उसका मूल्य कुछ भी हो, जबकि कुछ वेरिएंट आपको केवल तभी दोगुना करने देंगे जब आपके शुरुआती दो कार्ड हैंड का मूल्य 9, 10 या 11 हो। हालाँकि आपको वह अतिरिक्त कार्ड खरीदना होगा और आपको एक अतिरिक्त कार्ड के ऊपर उतनी ही राशि का भुगतान करना होगा जितना आपने अपने शुरुआती दांव पर लगाया था।

अपना हाथ कब दोगुना करना है यदि आप हमारी सलाह लेते हैं 

 चारों ओर देखते हैं और जितना संभव हो उतने अलग-अलग ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम से जुड़े हाउस एज की तुलना करते हैं तो आप पाएंगे कि सबसे कम ब्लैकजैक गेम हाउस एज में से एक सिंगल हैंड क्लासिक ब्लैकजैक गेम से जुड़ा हुआ है। माइक्रोगेमिंग सॉफ़्टवेयर का गेमिंग सुइट संचालित ऑनलाइन कैसीनो साइटें। इसलिए इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए अब हम आपको बताएंगे कि उस विशेष ब्लैकजैक गेम को ऑनलाइन खेलते समय अपना हाथ दोगुना करने का सबसे अच्छा समय कब होगा। यदि आपका आरंभिक हैंड कुल मिलाकर ग्यारह के बराबर है तो आपको उस हैंड को दोगुना करने की अनुमति है, हालांकि आपको ऐसा केवल तभी करना चाहिए जब डीलर 2 से 9 मूल्य का हैंड दिखा रहा हो और उससे अधिक कुछ भी नहीं दिखा रहा हो। इसके अलावा यदि डीलर 2 से 9 मूल्य का कार्ड दिखा रहा है और आपके पास पहले दो कार्डों का कुल योग दस है तो उन हाथों को दोगुना करने का यह सबसे अच्छा समय है। यदि आपके शुरुआती दो कार्ड हैंड का कुल मूल्य 9 है, तो उन हैंड को दोगुना तभी करें जब डीलर 2 से 6 मूल्य के कार्ड दिखा रहा हो। केवल अन्य प्रकार के आरंभिक दो कार्ड हैंड जिन्हें आपको दोगुना करना चाहिए वह फाइव की एक जोड़ी है, लेकिन आपको केवल उन प्रकार के हैंड को दोगुना करना चाहिए यदि डीलर अपने अप फेसिंग कार्ड के आधार पर 2 से 9 मूल्य वाले हैंड दिखा रहा है।

निष्कर्ष

जिस किसी को भी ब्लैकजैक खेलते समय अपना हाथ दोगुना करना चाहिए, उसके सटीक सही समय के बारे में अनिश्चित होने का एक तरीका यह है कि वे जिस प्रकार से खेल रहे हैं, उसके लिए एक आदर्श ब्लैकजैक रणनीति कार्ड को ट्रैक करें और डाउनलोड करें। जब आप उन कार्डों में से एक प्राप्त करते हैं तो यह आपको सट्टेबाजी या खेलने का सही निर्णय दिखाएगा कि आपको कौन से दो प्रारंभिक कार्ड बांटे गए हैं, एक कार्ड के आधार पर जो डीलर अपने अपफेसिंग कार्ड द्वारा दिखा रहा है। गलत समय पर डबल डाउन प्लेइंग मूव बनाना आपको महंगा पड़ेगा क्योंकि इससे आप जो गेम खेल रहे हैं उसकी घरेलू बढ़त बढ़ जाएगी! अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

अपने मुफ्त स्पिन का बेहतर उपयोग करने के लिए टिप्स

जुआ के बारे में सबसे अच्छा उद्धरण

सबसे लोकप्रिय कैसीनो टेबल और कार्ड गेम